12 किलो का ड्रेस और 3 किलो की ज्वेलरी पहनकर डांस करती नजर आएंगी गौहर खान

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं, पिछले काफी समय से गौहर ने फिल्मों में काम नहीं किया था. इस बार गौहर खान अपनी स्पेशल डांस परफॉरमेंस के जरिए पर्दे पर दिखाई देंगी. गौहर खान बहुत अच्छी डांसर हैं. इस बात का सबूत हमें वे कई बार दे चुकी हैं लेकिन इस बार अपने इस नए गाने के लिए गौहर को बहुत मेहनत करनी पढ़ रही है.

ME !!!! ❤️

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

गौहर इस स्पेशल डांस परफॉरमेंस में डांस करती हुई दिखाई देंगी. इस गाने के डांस स्टेप्स के लिए गौहर खान जितनी मेहनत कर रही हैं उससे कहीं ज्यादा मेहनत उनके कपड़ों और गहनों की वजह से बढ़ रही है. बता दें गौहर इस गाने में 12 किलो का ड्रेस और 3 किलों की ज्वेलरी पहनकर डांस कर रही हैं. इस गाने को किसी और ने नहीं बल्कि इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफर किया है. इस गाने का एक फोटो भी सामने आया है.

गौहर का इस गाने के बारें में कहना है कि ‘हमारे पास समय की कमी थी, इसके बाद भी मैंने रिहर्सल की. भारी कॉस्ट्यूम के चलते डांस करने में दिक्कत हो रही थी. साथ ही मेरे ऊपर भी ये प्रेशर था कि कहीं मेरी वजह से सरोज खान को निराशा ना हो. तमाम डर के बावजूद आखिरकार सब ठीक हुआ और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सरोज खान काफी पॉजिटीव नजर आईं.’

गौहर को सभी उनके सभी फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हालांकि यह पहली बार है कि जब गौहर खान इतने हैवी ज्वेलरी और कॉस्ट्यूम के साथ पहने हुए डांस करती दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड में वैसे यह पहली बार नहीं हो रहा है इससे पहले देवदास में माधुरी ने बहुत हैवी लहंगा पहना था. इसके अलावा हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका ने भी बहुत भारी कॉस्ट्यूम पहने डांस करती हुई दिखी थीं.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles