27 जुलाई से ऑफ एयर हो रहा कलर्स चैनल का पसंदीदा धारावाहिक ‘कसम तेरे प्यार की’

Get Daily Updates In Email

साल 2016 से कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा शो ‘कसम तेरे प्यार की’ के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. खबर हैं कि यह शो 27 जुलाई को ऑफ एयर होने जा रहा है. कलर्स चैनल ने इस शो को ऑफ एयर करने का फैसला अचानक से लिया गया है, पिछले काफी दिनों से यह सुनने को मिल रहा था कि शो जल्द ही बंद होने जा रहा है लेकिन हर बार शो की कहानी में लीप लाकर इन बातों से साफ़ इंकार कर दिए जाता था.

And that was one of my favourite scene guys.. badly missing those days when we saw them together .. love you #krasha #kasam_colors #kasamterepyaarki @sharadmalhotra009 @kratikalove

A post shared by kasam tere pyar ki (@kasam_colors) on

हाल ही में शो ‘कसम तेरे प्यार की’ ने इसी साल अप्रैल में कुछ सालों का लीप लिया था. शो के अचानक बंद होने की खबर से इस शो से जुड़े सभी लोग यानी कास्ट और क्रू दोनों ही हैरान है क्योंकि कोई भी इस तरह शो के ऑफ एयर होने की खबर के लिए तैयार नहीं था. हाल ही में शो के मुख्य किरदार शरद मल्होत्रा ने शो के बंद होने की खबर को सही बताते हुए कहा कि ‘हां, यह सच है कि यह शो बंद हो रहा है. मुझे इसके बारे में आज ही पता चला.’

आपको बता दें कि इस शो में शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. कृतिका सेंगर इस शो के पहले ‘झांसी की रानी’ में युवा लक्ष्मीबाई का किरदार निभा चुकी हैं. इस किरदार ने उन्हें सभी के बीच पहचान दिलाई थी.

इस शो के बाद कृतिका ज़ी टीवी के शो ‘पुनर्विवाह’ में आरती का किरदार निभाती नज़र आई थीं. कृतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो अक्सर अपने पति के साथ  कई खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं.

वहीं बात करें शरद की तो इस शो के अलावा उन्हें ज़ी टीवी के शो ‘बनूँ मैं तेरी दुल्हन’ और सोनी टीवी के शो ‘महाराणा प्रताप’ में भी देखा गया था.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles