46 साल की होने के बाद भी तब्बू को नहीं हैं शादी ना करने का अफसोस, कहा – ‘अकेले खुश हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस तब्बू सभी की पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक रही हैं. भले ही अब तब्बू कम फिल्मों में नज़र आती हैं लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. तब्बू की गिनती बॉलीवुड की सिंगल एक्ट्रेसस में होती हैं. भले ही उनकी उम्र 46 साल हो गई हो लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और उन्हें इस बात को लेकर कोई अफ़सोस भी नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किए गए.

Tell me when will we have a title to our film. #sriramraghavan

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

एक इंटरव्यू के दौरान जब तब्बू से पूछा गया कि ‘क्या वो सिंगल हैं?’ तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि ‘हां मैं सिंगल हूं, अगला सवाल.’ इसके बाद दर्शकों में बैठी एक महिला ने तब्बू से उनके सिंगल होने पर सवाल किया कि ‘क्या उन्हें कभी लगा कि उन्होंने सिंगल होकर बहुत अच्छा काम किया है?’ तो तब्बू ने बिना कुछ सोचे कहा कि ‘हमेशा ही लगता है.’ आगे तब्बू कहती हैं कि ‘क्योंकि मैं दूसरा पहलू नहीं जानती तो मैं कैसे कह सकती हूं कि कौन-सा बेहतर है. मैं जब इसका अनुभव कर पाऊंगी केवल तभी कह पाऊंगी कि कौन सा बेहतर है. मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है.’

Also.

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

तब्बू से जब पूछा गया कि क्या उन्हें शादी ना करने का पछतावा है तो उन्हें कुछ समय चुप्पी साधने के बाद मुस्कुराते हुए कहा कि ‘नहीं कभी नहीं.’ तब्बू के इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स जैसे संजय कपूर, संजीद नाडियावाला और नागार्जुन के साथ नाम जुड़ चुका है लेकिन कुछ कारणों से तब्बू ने इनसे रिश्ता तोड़ना ही ठीक समझा.

Happy Year.

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

काम की बात करें तो तब्बू जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में तब्बू और सलमान पांचवी बार साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles