अब कृति सैनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Get Daily Updates In Email

लव रंजन की रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से सब का दिल जीत चुके कार्तिक आर्यन को लेकर एक नई खबर सामने आई है. दरअसल खबर है कि कार्तिक आर्यन एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे. 2019 में कार्तिक एक लव स्टोरी में नजर आएंगे. यह फिल्म छोटे शहर की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी. वहीं इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सैनन नजर आएंगी. फिल्म का नाम होगा ‘लुका छिपी’ जिसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

courtesy

फिल्म के बारे में बात करते हुए दिनेश ने बताया, ‘फिल्म में कार्तिक मथुरा के एक लोकल टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर के किरदार में नजर आएंगे. पहले हमने फिल्म का नाम मथुरा लाइव रखने के बारे में भी सोचा था.’ फिल्म की कहानी मथुरा, आगरा और ग्वालियर के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं कृति इस फिल्म में मथुरा की एक लड़की की भूमिका में नजर आएंगी. जो कि अपनी पढ़ाई के लिए दिल्ली जाती है और फिर वापस मथुरा आ जाती है.

courtesy

कार्तिक के किरदार के बार में बात करते हुए दिनेश ने बताया, कार्तिक ने एक ऐसे लड़के के किरदार में नजर आएंगे जिससे हर लड़की मिलना चाहती है और अपने घरवालों से मिलाना चाहती है. वहीं दूसरी तरफ कृति एक मॉर्डन लड़की की भूमिका में नजर आएंगी जो लैंगिक समानता और अपनी विचारधारा में विश्वास रखती है. बताते चलें प्रड्यूसर दिनेश विजान ने हाल में एक और रोमांटिक कॉमिडी फिल्म प्रड्यूस की है जिसमें अर्जुन पटियाला, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा प्रमुख भूमिका नजर आएंगे.

courtesy

वहीं ‘लुका छिपी’ के बारे में बात करते हुए दिनेश ने बताया कि उन्होंने फिल्म के हिसाब से ही कलाकारों का भी चयन किया है. ‘कृति दिल्ली की रहने वाली हैं और कार्तिक आर्यन ग्वालियर के. फिल्म के डायलॉग्स में लोकल लेंग्वेज का टच होगा और दोनों ऐक्टर्स ही इस भाषा से वाकिफ हैं.’ इस फिल्म से लक्ष्मण उतेकर एक डायरेक्ट के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles