‘आँखे-2’ में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे सुशांत सिंह और कार्तिक आर्यन

Get Daily Updates In Email

साल 2002 में आई अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, परेश रावल की शानदार फिल्म ‘आंखें’ का सीक्वल बनने के खबर काफी समय से आ रही हैं. खबर थी कि इस सीक्वल में बिग बी के साथ अर्जुन रामपाल, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार इस फिल्म में साथ में नज़र आ सकते हैं. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि ‘आँखे’ के सीक्वल में अमिताभ बच्चन के साथ सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

courtesy

हालांकि जानकारी के अनुसार ‘आंखे 2’ के लिए जहां एक तरफ एंग्री यंगमेन कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन ने हामी भर दी है, वहीं युथ सेंसेशन सुशांत और कार्तिक आर्यन से अभी बातचीत की जा रही है. फिल्म के बाकी कलाकरों की लिस्ट पूरी तरह से तैयार है. हैरानियत की बात यह है कि पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नज़र आने वाले थे लेकिन बैक टू बैक फिल्मों में व्यस्त रहने के कारण उन्होंने इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया था.

2006 में आई फिल्म ‘आंखे’ में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आए थे. पिछले साल इस फिल्म के सीक्वल को बनाने को लेकर कानूनी लड़ाई शुरू गई थी. राजतरु स्टूडियोज लिमिटेड ‘आँखे 2’ को प्रोड्यूस करेगा.

courtesy

फिल्म के पहले प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने इस फिल्म के सीक्वल बनाने के बनाने की कोशिश की थी जिसमें बिग बी, अनिल कपूर, अर्जुन, अरशद वारसी और साउथ ऐक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा के मुख्य किरदार में होने की बात सामने आई थी. लेकिन कानूनी विवाद में फंसने के कारण इस फिल्म के ऊपर काम वहीं बंद हो गया था. इस विवाद में गौरांग केस हार गए थे और इस फिल्म की जिम्मेदारी रजतरू स्टूडियोज लिमिटेड के मालिक तरुण अग्रवाल को मिल गई है. ‘आँखें 2’ की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles