जाह्नवी और ईशान के ‘झिंगाट’ डांस पर लोगों ने मारी सीटियां, वीडियो हो रहा है वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी फिल्म ‘धड़क’ में नज़र आने वाले हैं. जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस ट्रेलर को बहुत पसंद भी किया जा रहा है. जाह्नवी और ईशान के फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी दोनों की तारीफें कर रहे हैं.

Here are the top three Bollywood movies to watch out for in July. #movies #Bollywood #janhvikapoor #sanjaydutt #soorma #films #fashion #artsy #art #silverscreen #thegreyalley #topthree #romance #drama #cinema #debut #debutante

A post shared by The Grey Alley (@thegreyalleyofficial) on

हाल ही में फिल्म का गाना ‘झिंगाट’ भी रिलीज़ हुआ है. जिसमें जाह्नवी और ईशान का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. प्रमोशन का ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी और ईशान डांस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों अपनी ही फिल्म के गाने ‘झिंगाट’ पर डांस कर रहे हैं. जिसे देख कर लोग तालियां बजा रहे हैं और सीटियां भी मार रहे हैं. वीडियो देख कर साफ़ नज़र आ रहा है कि लोगों को उनका डांस बहुत ही पसंद आ रहा है.

जाह्नवी और ईशान का यह वीडियो लखनऊ का है. दोनों अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने यह डांस किया था. जिसे लोगों ने बहुत सराहा है. असल सॉंग में भी लोगों को दोनों का डांस बहुत आया है. लेकिन इस गाने को लेकर लोगों के मिक्स्ड रिएक्शन हैं. लोग इसकी तुलना फिल्म ‘सैराट’ के सॉंग से कर रहे हैं. लोग ‘धड़क’ के ‘झिंगाट’ सॉंग को नकली कह रहे हैं.

इसके साथ ही फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर को भी लोग नकली चीज़ों से कम्पेयर कर रहे थे. दरअसल ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है. जिसे बहुत पसंद किया गया था. इतना ही नहीं ‘धड़क’ के ऊपर कई तरह के मीम्स भी बन चुके हैं. लोग अलग-अलग तरह से इस फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं.

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles