‘धड़क’ के बाद जाह्नवी कपूर को किया गया था ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच

Get Daily Updates In Email

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में जुटी हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ‘धड़क’ फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को लेकर जाह्नवी काफी समय चर्चा में हैं.

Behind the scenes it was all giggles between these two😍 @janhvikapoor @ishaan95 #Dhadak #DhadakTitleTrack

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

बता दें इस फिल्म के बाद जाह्नवी ने कोई दूसरा प्रोजेक्ट साईन नहीं किया है लेकिन अब यह खबर आ रही है कि जाह्नवी को तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन उनका नाम ड्राप कर दिया गया है जिसकी वजह करण जौहर को बताया जा रहा है.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्नवी कपूर मेकर्स की पहली पसंद थीं. सूत्रों के मुताबिक करण जौहर नहीं चाहते थे कि जाह्नवी मसाला एक्शन फिल्मों में करियर के इस पड़ाव पर काम करें. वे चाहते थे कि जाह्नवी ‘धड़क’ की तरह ही ग्लैमरस रोल करें. उन्होंने मेकर्स को तारा सुतारिया का नाम सुझाया. करण का मानना था कि तारा रोल में एकदम फिट बैठेंगी.

On set #battigulmeterchalu

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बताते चलें कि ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर और तारा सुतारिया का नाम फाइनल किया गया है. इस फिल्म को संदीप वेंगा डायरेक्ट करने वाले हैं. अपनी इस फिल्म के लिए शाहिद काफी एक्साइटेड हैं. बात करें तारा सुतारिया की तो वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाली हैं. फ़िलहाल वे फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Mussoorie mornings 🎬☀️🍂🌈 #SOTY2

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

बात करें जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की तो यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का टायटल ट्रेक और ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles