फिल्म ‘संजू’ में नहीं दिखीं संजय की बड़ी बेटी त्रिशला, पिता से हैं क्लोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनके जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ हुई है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े लगभग हर इंसान के किरदार को दिखाया गया है. लेकिन फिल्म में संजय की बेटी त्रिशाला का किरदार नहीं है. यहां तक कि उनका कहीं जिक्र भी नहीं हुआ है.

1-800 Boo Me Up 📞😁- dress @zara makeup @mua_mar hair by @experience.fp 💄💁🏻‍♀️

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

बता दें कि संजय दत्त मान्यता के पहले भी साल 1987 में ऋचा से शादी कर चुके हैं. जिसके बाद त्रिशला ने जन्म लिया था. लेकिन ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था. जिसके चलते कुछ ही समय में उनकी मौत हो गई. अपनी माँ की मौत के बाद त्रिशाला अपनी मौसी के पास न्यूयॉर्क चली गईं. अभी भी त्रिशाला अपनी मौसी के साथ ही रहती हैं. लेकिन फिर भी त्रिशाला और संजय दत्त एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

#lotsoflaughs #lotsofhugs #lotsoffun #lotsoflove #pops 🦖@duttsanjay

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

हाल ही में फादर्स डे के मौके पर भी त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. जिसमें उनका बचपन नज़र आ रहा था. इस फोटो में छोटी सी त्रिशाला को संजय अपनी गोद में लिए हुए थे. इस फोटो के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ‘पिता और बेटी के बीच के प्यार में कभी दूरी नहीं आ सकती है. मेरे असल ज़िंदगी के हीरो को हैप्पी फादर्स डे. मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूँ.’

इसके अलावा भी त्रिशला अपने पिता के साथ कई बार फोटोज शेयर कर चुकी हैं. लेकिन फिर भी फिल्म ‘संजू’ में उनका ज़िक्र तक नहीं किया गया है. जिसके बाद उनके कुछ फैंस निराश भी हुए हैं.

🤗💖

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

बता दें कि त्रिशाला न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएट हैं और मनोविज्ञान में भी उनकी गहरी दिलचस्पी है. हाल ही में उन्होंने अपना पीजी भी कम्प्लीट किया है. वो अपने आपको भविष्य में एक साइकोलॉजिस्ट के रूप में देखती हैं.

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles