शादी के बाद श्वेता ने शेयर किए पिक्स, लिखा ‘इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता था’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इस साल कई सेलिब्रिटीज शादी कर रहे हैं. वहीं एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी कर ली है. ‘मसान’ की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. दरअसल श्वेता ने शनिवार को गोवा में एक निजी समाारोह में रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचिता से शादी कर ली है. यह शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई है. इस शादी में दोनों के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए हैं.

अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह तय करने के लिए कि स्वर्ग हमें जीवनभर साथ रखे, हमने करीबी लोगों की मौजूदगी में अग्नि के सात फेरे लिए. इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता था.’ श्वेता इस कैप्शन में अपनी ख़ुशी जाहिर की है. बताते चलें श्वेता 32 साल की हैं और चैतन्य उनसे पांच साल छोटे हैं. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात दिल्ली में हुए थी. दोनों वहां एक इवेंट में पहुंचे थे. इसके बाद दोनों के बीच मुंबई लौटते हुए दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. श्वेता अपनी शादी की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रही हैं.

श्वेता ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं चैतन्य ने कई रैप गाए हैं और इनमें से कई रैप वेब सीरीज़ के लिए हैं. बताते चलें श्वेता अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ और फ़िल्म ‘कार्गो’ के कारण भी चर्चा में हैं वहीं चैतन्य जोया अख्तर की फ़िल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles