सुनील शेट्टी ने शेयर की पहली फोटोशूट की तस्वीर, जिसकी वजह से उन्हें मिली थी पहली फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो एक सूख चुके दरख्त के पास खड़े नजर आ रहे हैं. बताते चलें यह फोटो काफी पुरानी फोटो है जिसका इस्तेमाल सुनील अपने करियर के शुरुआत दौर में पोर्टफोलियो में इस्तेमाल किया करते थे. सुनील शेट्टी ने इस फोटो के पीछे की कहानी भी बताई है कि आखिर यह फोटो उनके इतनी खास क्यों है.

सुनील ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा सबसे पहला फोटोशूट जिसकी वजह से मुझे मेरी पहली 2 फिल्में ‘वक्त हमारा है'(साजिद नादियावाला), ‘बलवान’ (राजू मवानी) मिली…कर्टेसी महानतम फोटोग्राफर और पब्लिसिस्ट मिस्टर जेपी सिंघल…हमेशा ऋणी.’ यह फोटो फोटोग्राफर और पेंटर जे.पी. सिंघल साहब ने क्लिक की थी. फोटो को अपलोड किए हुए सिर्फ एक दिन ही हुए हैं और फोटो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सुनील शेट्टी इस फोटो में काफी फिट नजर आ रहे हैं. फोटो से साफ पता चल रहा है अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआत से ही सुनील ने तगड़ी फिजीक रखी थी. गौतलब है कि सुनील शेट्टी अभी भी काफी फिट हैं और सोशल मीडिया पर फिटनेस और वर्क आउट करते हुए कई फोटो शेयर करते रहते हैं.

कुछ दिनों पहले ही सुनील एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहे थे. बताते चले सुनील शेट्टी मिशन फिट इंडिया के ब्रांड एम्बेसडर हैं. इसलिए वो लोगों को फिटनेस की फोटोज शेयर कर मोटीवेट कर रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म में वो जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में सुनील शेट्टी ने लिखा, ‘एक घंटे का काम आपके दिन का सिर्फ 4% है, इसलिए कृपया कोई बहाना मत दीजिए.’ गौरतलब है कि सुनील काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार 2010 की ‘बारूद’ में देखा गया था.

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles