‘हाउसफुल 4’ में अक्षय के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं पूजा हेगड़े

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को तो हम जानते ही हैं. पूजा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू ‘मोहेंजो दारो’ फिल्म से किया था, जिसमें उनके साथ ही अभिनेता ऋतिक रोशन भी लीड में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन फिल्म में ऋतिक और पूजा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. फिल्म ‘मोहेंजो दारो’ के बाद से ही एक्ट्रेस को किसी भी अन्य फिल्म में नहीं देखा गया है. लेकिन अब हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं.

“There’s a little bit of devil in her angel eyes” 💥😉😉

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

बताया जा रहा है कि अब वो फेमस फिल्म सीरीज ‘हाउसफुल’ की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी. फिल्म में पूजा के साथ ही कृति सैनन भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म को लेकर जो जानकारी आई है उसके अनुसार इस साल जुलाई से ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाना है. तो वहीँ यह भी सुनने में आया है कि फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की लंदन में शुरू की जाएगी. फिल्म में पूजा और कृति के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के नाम भी सामने आए हैं.

इस फिल्म के बारे में बात करते हैं कि, ‘यह मेरी पहली कॉमेडी फिल्म होगी. बेहतरीन एक्टरों से सजी इस फिल्म में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहूंगी. मेरे हिसाब से लोगों को हंसाना काफी कठिन काम है.’ पूजा इस फिल्म में अक्षय के साथ काम करने को काफी उत्साहित हैं.

पूजा आगे कहती हैं कि, ‘ मैं इस बात से खुश हूं कि अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करने जा रही हूं. अक्षय के एक एक्टर के रूप में विकसित होने की कहानी भी काफी प्रेरक है. उनका आचरण और फिटनेस की सभी लोग सराहना करते हैं. मैं उनकी फिल्म हेरा फेरी (2000) को बार-बार देख सकती हूं क्योंकि इसके जोक्स पर मुझे आज भी हंसी आती है.’

Published by admin on 02 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles