अपने अभिनय कौशल से विक्की कौशल ने जीता सबका दिल, लेकिन अब तक नहीं देखी फिल्म ‘संजू’

Get Daily Updates In Email

संजू….संजू…संजू….पिछले कुछ दिनों से कानों में इसी एक फिल्म का नाम बार-बार गूंज रहा है. फिल्म की गूंज होना भी लाजमी है क्योंकि यह फिल्म बनी है संजू बाबा यानि संजय दत्त की बायोपिक पर और इसमें संजू बाबा बने हैं रणबीर बाबा यानि रणबीर कपूर. फिल्म में जहाँ संजय दत्त की लाइफ देखने को मिल रही है तो वहीँ रणबीर कपूर की एक्टिंग ने इस फिल्म में जान डाल दी है. हर कोई फिल्म की और इसकी कास्ट की खूब तारीफ कर रहा है.

फिल्म में वैसे तो सभी कलाकारों में बहुत ही उम्दा अभिनय किया है लेकिन इस फिल्म में एक ऐसा किरदार है जिसे सबने खूब सराहा है. यह किरदार है फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के दोस्त का कमलेश का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल. विक्की कौशल ने कमलेश यानि कमली के किरदार को बहुत अच्छे से निभाया है. जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

लेकिन हम आपको विक्की कौशल और इस फिल्म के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो शायद आप भी नहीं जानते होंगे. दरअसल जिस फिल्म में विक्की कौशल ने कमली का किरदार निभाया है उस फिल्म को खुद उन्होंने ही नहीं देखा है. जी हाँ, हम सही कह रहे हैं. उन्होंने अपनी अब तक के करियर की सबसे बड़ी और सक्सेसफुल फिल्म भी नहीं देखी है.

अपनी फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे विक्की का कहना है कि, “वे फ़िलहाल सर्बिया में हैं और यहाँ कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं होती है. इस कारण वे अब तक फिल्म भी नहीं देख पाए हैं.” बता दें कि विक्की इन दिनों सर्बिया में अपनी अगली फिल्म “उरी” की शूटिंग कर रहे हैं और इसके चलते ही वे काफी बिजी भी हैं. यह फिल्म इंडिया द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है.

Published by Hitesh Songara on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles