ऋतिक रोशन जल्द ही लिखेंगे अपनी ऑटो-बायोग्राफी, बताएंगे अपनी लाइफ के इंस्पिरेशनल किस्से

Get Daily Updates In Email

दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले एक्टर रितिक रोशन आजकल आनंद कुमार की बायोपिक ‘सुपर 30’ में व्यस्त हैं. यह फिल्म पटना के ‘सुपर 30’ एजुकेशनल कोचिंग इंस्टिट्यूट के मालिक आनंद कुमार के जीवन पर बन रही है. ऋतिक अपने किरदार में इतने ढल चुके हैं कि लोग उन्हें आनंद ही समझने लगे हैं. कुछ समय पहले आनंद बने ऋतिक के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे, जिसमें वो बेहद ही सिंपल लुक में भी बहुत ही अट्रैक्टिव दिखाई दे रहे थे.

And the journey begins…#Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

हाल ही खबर आई है कि ऋतिक जल्द ही अपनी ऑटो बायोग्राफी लिखने वाले हैं. इस कहानी में ऋतिक अपनी ज़िंदगी के उन पहलुओं के बारों में जिक्र करेंगे जिससे उन्हें इंस्पिरेशन मिली है. ऋतिक ने अपनी ज़िंदगी में कई तरह के उतार चढ़ाव देखे हैं उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

ऋतिक के करीबी सूत्रों से पता चला है कि, ‘ऋतिक के पास अपनी जिंदगी के बारे में बताने के लिए इतना कुछ है कि इसके जरिए वो दूसरों को उनकी जिंदगी बेहतर ढंग से जीने में मदद कर सकेगी. उन्होंने हकलाने की बीमारी को फेस किया, स्टंट सीन्स करते समय कई बार जख्मी हुए और डॉक्टर्स ने कहा कि वो कभी चल नहीं सकेंगे. इसलिए यहां ऋतिक सिर्फ अपने संघर्षों पर फोकस करेंगे. ऐसे में भला वो विवाद पर फोकस क्यों करेंगे?’ ऋतिक ने अपनी ज़िंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है लेकिन वो कभी उससे डरे और रुके नहीं हमेशा आगे बढ़ते रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने कुछ समय पहले अपने बेटे के जन्मदिन पर एक कविता सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें भी वो डर को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ने की बात कह रहे थे. भले ही ऋतिक कम फिल्मों में काम करते हैं लेकिन सभी फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय की प्रशंसा होती है.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles