गैर कानूनी कंस्ट्रक्शन की वजह से बीएमसी ने भेजे प्रियंका चोपड़ा को 2 नोटिस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी उनके और उनके कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी पता चलता है कि वो एक बुक लिखने जा रही हैं. जिसके बाद अब एक बार फिर वो खबरों में आ गई हैं. जी हाँ, प्रियंका को अवैध निर्माण करवाने के लिए नोटिस आया है.

Oh, hello…

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी ने अँधेरी वेस्ट स्तिथ ओशिवारा में अपने ऑफिस और उसके पास बने दूसरे कमर्शियल कॉम्पलेक्स की वजह से नोटिस जारी किया गया है. बीएमसी का कहना है कि इस मामले में उन्हें कुल 5 लोगों से शिकायत मिल चुकी है. उनका कहना है कि कमर्शियल कॉम्पलेक्स में जो स्पा है. उसमें अवैध निर्माण किया गया है. जांच में उनकी बात सही पाई गई है. जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें नोटिस भेजा है.

Rayz ☀️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इसके अलावा प्रियंका के ऑफिस वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग में भी गैर क़ानूनी कंस्ट्रक्शन किया गया है. जिसके बाद प्रियंका को दो अलग-अलग नोटिस भेजे जा चुके हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के चलते भी ख़बरों में बनी हुई हैं. आए दिन दोनों को साथ में देखा जाता है. हाल ही में प्रियंका अपने परिवार और निक के साथ गोवा भी पहुंची थी. जिसके फोटोज सामने आए है और इन फोटोज को बहुत पसंद भी किया जा रहा है.

इसके पहले भी प्रियंका और निक को कई बार साथ देखा गया है. दोनों एक बार लॉस एंजिल्स में डिनर करने भी साथ पहुंचे थे. जिसके फोटोज भी सामने आए थे. इन फोटोज में साफ़ दिख रहा था कि निक प्रियंका का खास ध्यान रख रहे हैं. खबर तो यहां तक आईं है कि दोनों ने सीक्रेट सगाई भी कर ली है क्योंकि निक और प्रियंका को एक जैसी अंगूठी पहने नजर आते है.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles