ग्रेट कॉमेडियन नहीं बल्कि एक डांसर बनना चाहती थीं बर्थडे गर्ल ‘भारती सिंह’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दुनिया की बात करें या फिर टीवी इंडस्ट्री की, हर जगह हमें एक्टिंग के अलग-अलग रंग देखने को मिलते हैं. कहीं कोई इमोशनल सीन हमें भी इमोशनल कर जाता है तो कहीं किसी हीरो की फाइट देख हमारे अन्दर का हीरो भी जाग जाता है. वैसे तो एक्टिंग की दुनिया में हर तरह की एक्टिंग को कठिन ही माना जाता है, लेकिन फिर भी कॉमेडी को इन सबका बाप कहा जाता है. जी हाँ, कहते हैं कि पर्दे पर किसी को रुलाना आसान है लेकिन किसी को हँसाना काफी मुश्किल का काम है.

❤️❤️❤️❤️❤️#lifeline #memories 😇😇😇😇#memorableday

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

आज हम जिस कलाकार के बारे में आपको बता रहे हैं उनका नाम ही कॉमेडी के लिए काफी है. दरअसल हम बात कर रहे हैं कॉमेडी की दुनिया की क्वीन भारती सिंह के बारे में. अब तो आप भी यह समझ ही गए होंगे कि हम उन्हें क्वीन क्यों कह रहे हैं. जी हाँ, भारती एक ऐसी कॉमेडियन हैं जिनके सामने आते ही लोगों को गुदगुदी होना शुरू हो जाती है. वे जब तक सामने रहें मजाल है किसी की जो हँसे ना.

आज भारती का जन्मदिन है और आज वे अपने जीवन के 34 साल कम्पलीट कर चुकी हैं. इस दिन को वे अपने पति और फैंस के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. भारती ने बीते वर्ष में ही हर्ष लिम्बाचिया से शादी की है. दोनों शादी से पहले से एकदूजे को जानते हैं और करीब 8 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया है.

अब बात करें भारती की लाइफ की तो वैसे तो हम उन्हें एक बेहतरीन कॉमेडियन के रूप में जानते हैं लेकिन उनका कहना है कि वे एक डांसर बनने की भी इच्छा रखती हैं. वैसे यह खयाल बुरा नहीं है क्योंकि हम उन्हें टीवी शो ‘डांस दीवाने’ में भी परफॉर्म करते हुए देख चुके हैं. वे एक अच्छी कॉमेडियन होने के साथ ही अच्छी डांसर भी हैं.

वे खुद एक बार यह कह चुकी हैं कि, डांस उनका जूनून रहा है और वे हमेशा से ही चाहती थीं कि एक डांसर ही बनें. खैर कोई बात नहीं क्योंकि हम उन्हें जिस रूप में देख रहे हैं वह भी किसी से कम नहीं हैं. वे एक अच्छी कॉमेडियन और बहुत अच्छी इंसान हैं. ‘लाफिंग कलर्स’ भारती सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देता है.

Published by Hitesh Songara on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles