जाह्नवी के पिज्जा आर्डर करने पर ईशान ने बनाया मजाक, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही जाह्नवी ने अपनी स्टाइल और खूबसूरती से अपनी बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया था जिसे सभी लोगो ने बहुत पसंद किया था. इसके अलावा फिल्म के गाने भी सभी लोगों के प्ले लिस्ट में शामिल हो गए हैं. ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. दोनों आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

This picture sums it up. Thank you #Lucknow 💛#dhadak @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

जाह्नवी और ईशान अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए देश के कई शहरों में घूम रहे हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट लेट हो जाने के कारण जाह्नवी वहां की शॉप पर पिज्जा आर्डर करने चली गईं और उसी दौरान ईशान उनका मजाक बनाते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल वीडियो में जाह्नवी कपूर पिज्जा शॉप पर जाकर काफी हंसते हुए ऑर्डर कर रही हैं और बिल्कुल आम लड़की की तरह पिज्जा को लेकर सवाल पर सवाल करती हुई दिखाई दे रही हैं. यही सब देखते हुए ईशान अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं और उनका मजाक बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, ‘प्रमोशन के हेक्टिक शेड्यूल और फ्लाइट लेट हो रहा होता है तो क्या होता है. हम सभी के तरह काफी उत्साह के साथ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर पिज्जा ऑर्डर कर रहे हैं.’

फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो ने किया है. ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles