‘जज़्बात’ शो में पहुंचीं रागिनी खन्ना, एंकर राजीव खंडेलवाल से नाराज होकर सेट से हुईं बाहर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्टर राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने शो ‘जज़्बात’ के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस शो में कई टेलीविज़न स्टार्स आ चुके हैं. जिन्होंने खुद से जुड़ी कई बातें भी शेयर की है. इन स्टार्स में उर्वशी, सुमोना, जूही परमार, उर्वशी ढोलकिया और राखी सावंत जैसे नाम शामिल है.

A post shared by Rajeev Khandelwal (@rajeev.khandelwal) on

हाल ही में राजीव खंडेलवाल के टॉक शो में टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने शिरकत की थी. उनके साथ उनके दोस्त करण सिंह ग्रोवर भी शो का हिस्सा बने थे. इस दौरान होस्ट राजीव ने रागिनी के साथ एक प्रैंक खेला था. जिसमें राजिव ने एक्ट्रेस एक वीडियो सेंड किया था. इस वीडियो में एक अनजान शख्स रहता है. जिसका चेहरा ब्लर रहता है. वो शख्स कहता है कि वो रागिनी से बहुत नाराज है क्योंकि एक्ट्रेस ने उसे छोड़ा है. ये देखकर रागिनी शॉक्ड हो जाती है और राजीव से वीडियो बंद करने को कहती है. लेकिन राजीव नहीं मानते हैं और बाद में बताते हैं कि ये सिर्फ एक मजाक था. वो आदमी असली नहीं था.

Beautiful #raginikhanna 😍

A post shared by tv actress (@indiantvactress) on

लेकिन टीवी एक्ट्रेस रागिनी को उनका यह मजाक पसंद नहीं आता है. जिसके चलते वो शो के सेट से निकल जाती हैं. इसके बाद राजीव उन्हें मनाने भी जाते हैं. लेकिन वो नहीं लौटती हैं. जिसके बाद राजीव निराश होकर वापस सेट पर आ जाते हैं. सेट पर आकर राजीव देखते हैं कि रागिनी वहीं मौजूद हैं. आखिरी में पता चलता है कि रागिनी भी राजीव के साथ मजाक कर रही थीं.

इसके पहले कॉमेडियन भारती सिंह के साथ भी प्रैंक खेला गया था. जिसमें राजीव बेहोश होने का नाटक करते हैं और भारती डर जाती हैं लेकिन बाद में उन्हें पता चलता है कि राजीव नाटक कर रहे हैं. जिसके बाद उनकी हंसी ही नहीं रूकती है.

बता दें कि रागिनी ने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएगी’ से टीवी पर डेब्यू किया था. जिसके बाद भी उन्हें कई हिट टीवी शोज में देखा जा चुका है. इसमें ‘ससुराल गेंदा फूल’ और ‘बात हमारी पक्की है’ जैसे शोज शामिल है.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles