टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने बताया भारी बारिश के कारण 18 घंटे तक कार में ही बैठना पड़ा था

Get Daily Updates In Email

सोमवार से ही मुंबई में लगातार बारिश हो रही है. जिसके चलते वहां रेड अलर्ट भी घोषित कर दिया गया है. इस बारिश से कभी ना थमने वाला यह शहर मानो थम सा गया है. बारिश की वजह से एक ओवर ब्रिज गिर गया है. जिसके कारण मुंबई की लोकल वेस्टर्न लाइन पर आवाजाही बंद हो गई है.

#happybirthday to #monasingh

A post shared by BOLLYWOOD_CLICKS📸 (@bollywoodclickss) on

इन दिनों की बारिश को देखते हुए सभी को साल 2005 की बारिश की याद आ रही है. उस समय भी बारिश की वजह से मुंबई शहर बेहाल हो गया था. उस समय टीवी एक्ट्रेस मोना भी बारिश में बुरी तरह फंस गई थी. जिसके बारे में उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया है. बात 25 जुलाई 2005 की है जब मोना सिंह ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग ख़त्म कर मोना घर के लिए निकल गई थी. वहीं बाहर तेज बारिश हो रही थी. जिसके चलते वो रास्ते में ही फंस गईं. आपको यह जान कर हैरानी होगी कि मोना कुल 18 घंटो तक कार में ही बैठी हुई थीं.

18  घंटो के बाद रस्ता खुला तब मोना घर पहुँच पाईं. इस बारे में बताते हुए मोना ने कहा कि घर पहुँच के वो ठीक से आराम भी नहीं कर पाई थी और उन्हें फिर से शूट पर जाना पड़ा था. एक कलाकार की जिंदगी में भले ही कितनी ही पर्सनल या प्रोफेशनल प्रॉब्लम हो लेकिन उसे बिना रुके अपना काम करना पड़ता है. इस बात को मोना सिंह ने साबित कर दिया है.

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था. जिसके बाद भी उन्हें कई हिट शोज में देखा जा चुका है. इस शोज में ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे नाम शामिल हैं. इसके अलावा मोना हिंदी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. जिसमें ‘3 ईडियट्स’ और ‘जेड प्लस’ जैसी फिल्में शामिल है.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles