‘संजू’ लीक की जानकारी देने वाले लोगों के लिए राजकुमार हिरानी ने कहा- ‘आप लोग शानदार हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ हो चुकी है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. संजय दत्त और रणबीर कपूर के फैंस के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी इसकी तारीफ़ कर रहे हैं. जिसमें शबाना आज़मी और आमिर खान जैसे नाम शामिल हैं. इसी के चलते फिल्म ने चौथे दिन तक 145. 41 करोड़ की कमाई कर ली है.

Truly Inspirational for youngsters ! Beautifully crafted by #RajuHiraniSir #filmmaker #ranbirkapoor #sanjaydutt #sanju

A post shared by Dhruv ټ Soni (@iamdhruvsoni) on

लेकिन मेकर्स को यह बात सुनकर झटका लगा है कि यह फिल्म फेसबुक पर लीक हो गई है. जिसके बाद फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने उन लोगों का धन्यवाद किया है. जिन्होंने वो लीक्ड फिल्म ना देखकर सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म का आनंद उठाया है और फिल्म के लीक होने की जानकारी दी है.

जी हाँ, राजकुमार हिरानी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि, ‘ये उन सभी के लिए जिन्होंने हमें फेसबुक पर लीक हुई फिल्म की जानकारी दी है. हमें पता चला कि संजू की कैमरा कॉपी फेसबुक पर लीक हो गई है. एक तरफ तो ये शॉकिंग था और दूसरी तरफ जानकर अच्छा लगा कि आप में से बहुत से लोगों ने इसे गैर कनूनी तरीके से नहीं देखना चाहते हैं. उल्टे, आपने इस बारे में जानकारी और हमने फेसबुक की मदद से इसे डिलीट करवाया है. मुझे कहने में कोई परहेज नहीं है कि आप लोग शानदार हैं.’

A million thanks to everyone for the love and support.

Gepostet von Rajkumar Hirani Films am Montag, 2. Juli 2018

आगे राजकुमार लिखते हैं कि, ‘आप लोगों के अदंर ये समझने की शक्ति है कि सिनेमा बनाने में कितान खून, पसीना और मेहनत लगती है. आपने दूसरे से लीक फिल्म नहीं देखने की अपील करके उनकी चेतना को जगाने का काम किया है. सिनेमा के लिए आपका यह प्यार ही है जो मुझे हमेशा अच्छा करने की प्रेरणा देता है. ग़लत के ख़िलाफ आवाज़ उठाने के लिए तहे दिल से शुक्रिया.’

बता दें फिल्म रिलीज़ के पहले से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सभी रणबीर कपूर के साथ ही राजकुमार हिरानी की भी बहुत तारीफें कर रहे हैं.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles