स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपने पति जुबिन ईरानी और शाहरुख खान का फोटो, लिखा फनी कैप्शन

Get Daily Updates In Email

स्टार प्लस के धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में तुलसी की भूमिका अदा करने वाली स्मृति ईरानी अब इंडिया की यूनियन मिनिस्टर बन चुकी हैं वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने एवं सरकार के अचीवमेंट के बारे में पोस्ट करती हुई दिखाई देती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फोटो शेयर किया है जो सभी के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

#and they say only women gossip 🤭🧐@iamzfi @iamsrk 🤷‍♂️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

दरअसल स्मृति ने अपने पति जुबिन ईरानी और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान का एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों एक-दूसरे की बातों में ही व्यस्त नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, ‘वो कहते हैं कि केवल विमेंस गॉसिप्स करती हैं.’ स्मृति के यह पोस्ट शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. सभी फैंस इस पोस्ट पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने लगे हैं. यह कैंडिड फोटो आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी की है.

#tuesdaymotivation #do what is right not what is easy 🙏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

इस पोस्ट पर कुछ यूज़र्स शाहरुख़ और जुबिन को चैटर बॉक्स बोल रहे हैं तो कुछ इस पर कह रहे हैं कि मेन विमेंस से ज्यादा गॉस्पिस करते हैं. सभी लोग स्मृति के दिए हुए कैप्शन को फनी बता रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें शाहरुख़ और जुबिन बचपन के दोस्त हैं. कुछ समय पहले इस बात का खुलासा शाहरुख़ खान के शेयर किए गए एक फोटो से हुआ था. दरअसल शाहरुख ने स्मृति ईरानी के पति ज़ुबिन की पहली पत्नी मोना ईरानी से हुई उनकी बेटी शेनियल का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि इस बच्ची का नाम उन्होंने ही रखा था.

इस फोटो को पहले स्मृति ईरानी ने शेयर किया जिसके बाद शाहरुख ने इसे रिपोस्ट किया था. इस पोस्ट में शाहरुख़ ने शेनियल को प्रीटी भी बताया था.

Published by admin on 03 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles