अपनी खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए नेचुरल चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं श्रद्धा कपूर

Get Daily Updates In Email

हर लड़की चाहती है कि वो खूबसूरत दिखे और सब उसकी तारीफ़ करे. लेकिन आज हर कोई इतनी व्यस्त है कि वो अपनी त्वचा का ध्यान नहीं रख पाती हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देखकर भी लड़कियां सोचती हैं कि काश वो उनकी जैसी दिख पातीं. हर लड़की एक्ट्रेसेस को देखकर यही सोचती हैं कि वे कौन से प्रोडक्ट्स इस्तमाल करती हैं और कैसे इतने बिजी शेड्यूल में भी खुद को खूबसूरत बनाए रखती हैं. ऐसी ही बला की खूबसूरत हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर. बिना मेकउप के भी श्रद्धा बहुत सुंदर लगती हैं. तो आइए जाने हैं उनके ब्यूटी सीक्रेट्स-

श्रद्धा बताती हैं कि जब भी वो घर पर होती हैं तब अपने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाती हैं. उस दिन वो अपने चेहरे को सांस लेने के लिए छोड़ देती हैं. इससे त्वचा स्वस्थ और खूबसूरत होती है. इसके साथ ही श्रद्धा प्राकृतिक सुंदरता पर विश्वास रखती हैं. वो नेचुरल चीज़ें ही इस्तेमाल करती हैं. अपने चेहरे की चमक बरकरार रखने के लिए वो दिन भर बहुत सारा पानी पीती हैं.

Good night and unicorn dreams! 🦄

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

अपनी त्वचा का ख्याल रखने के लिए श्रद्धा दिन में दो बार फेसवाश करती हैं. अपने चेहरे पर वो सेटाफील फेसवाश का ही इस्तमाल करती हैं.  फेसवाश करने के बाद वो रोजाना एक अच्छा मॉइस्चराइजर रीज़र लगाती हैं. जिससे उनके चेहरे की नमी  नहीं खोती हैं. जब भी वो बाहर निकलती हैं अपने चेहरे पर सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती हैं. जो सूरज की अल्ट्रावायलेट रेज़ से बचा कर रखता है.

श्रद्धा ने अब तक कोई भी ब्यूटी ट्रीटमेंट नहीं करवाया है. उनका मानना है कि इससे चेहरे की प्राकृतिक सुंदरता खत्म हो जाती है. इसके साथ ही बालों के लिए उन्हें आर्गेनिक तेल ही पसंद हैं. वो कहती हैं कि दूसरे ऑयल्स में केमिकल मिले होते हैं. जो नुकसान पहुंचा सकते हैं. वो एलोवेरा, हिबिस्कस की पत्तियां और फूल के साथ दही मिलाकर अपने बालों पर लगाती हैं. इसके साथ ही वो नियमित रूप से अपने बालों में सीरम का उपयोग भी करती हैं. जिससे उनके बाल हमेशा शाइन करते रहते हैं.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles