अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय करने निकले बॉबी देओल, मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Get Daily Updates In Email

‘रेस 3’ जैसी सफल फिल्म का हिस्सा बनने के बाद बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय करने के लिए रवाना हो गए हैं. बॉबी देओल को उनकी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

फिल्म ने कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे व्यूज नहीं मिले हैं. लेकिन फिल्म का हिस्सा बनना बॉबी देओल के लिए काफी लकी साबित हो रहा है क्योंकि उनके लिए आगे और भी फिल्मों के लिए रास्ते खुल गए हैं.

एयरपोर्ट पर बॉबी देओल के साथ उनकी पत्नी और उनके दोनों बेटे आर्यमन और धर्मा देओल नजर आए. बता दें बॉबी देओल अपने पर‍िवार के बेहद करीब हैं. कुछ द‍िनों पहले ही बॉबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं नहीं चाहता मेरे बच्चे मुझे फेलियर समझें. मैंने इसलिए रेस 3 की और अपने आप पर काम किया.

Courtesy

एयरपोर्ट पर बॉबी देओल ने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाए.

बताते चलें कि बॉबी देओल अपनी फिटनेस के लिए काफी चर्चा में हैं. बेहतरीन फिल्म से कमबैक का क्रेडिट बॉबी देओल ने सलमान खान को दिया है. यह भी बता दें कि बॉबी देओल के करियर को संवारने का जिम्मा सलमान खान ने उठाया है.

कहा जा रहा है कि बॉबी देओल के बेटे जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकते हैं.

‘रेस 3’ के अलावा बॉबी देओल जल्द ही ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में बॉबी देओल के अलावा सनी देओल और धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं. पहले फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी जिसके बाद फिल्म की रिलीज़ डेट अब 31 अगस्त कर दी गई है. इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे. बता दें ‘रेस 3’ की सफलता के बाद बॉबी देओल ने 1 करोड़ की रेंज रोवर कार खरीदी थी.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles