अपने को-स्टार रहे अमन उपाध्याय के साथ स्मृति ईरानी ने शेयर की 18 साल पुरानी यादें

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु’ में तुलसी का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस स्मृति ईरानी आज देश की टैक्सटाइल मिनिस्टर बन चुकी हैं.

#when everyone is on holiday except 👉👉👉👉you #the छुट्टी किसने दी बे look😡😡😡😡😡#workaholics

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने पुराने फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में स्मृति ने अपने शो से जुड़ा एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वे अपने को-स्टार अमर उपाध्याय के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. स्मृति का यह फोटो 18 साल पुराना है.

इतने लंबे समय के बाद स्मृति ने एक बार फिर यादें ताजा की है. फोटो शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन दिया है, ’18 साल पहले एकता कपूर और शोभा ने उनकी पूरी लाइफ को बदलकर रख दिया था. उस दौर में जब स्मृति ईरानी को कोई भी कुछ कर गुजरने का मौका नहीं दे रहा था तब एकता कपूर और शोभा को उनकी काबिलियत पर भरोसा था.’

बता दें कि इस शो ने एक्ट्रेस की जिंदगी बदल दी. एकता कपूर ने स्मृति ईरानी को अपने शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का किरदार निभाने का मौका दिया था. स्मृति का जन्म दिल्ली में हुआ था. शो से पहले उन्होंने कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए प्रचार किया था. इसके अलावा उन्होंने कई ब्यूटी कॉम्पीटिशन में भी भाग लिया था.

#jahan rishto ke roop nahi badle #kalaajaurkal 💝💖

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

एकता कपूर ने भी पुरानी यादें ताजा करते हुए एक फोटो कुछ समय पहले ही शेयर किया था.

यह भी बता दें कि तुलसी के किरदार में आने से पहले वे मैग्डी में वेटर्स और क्लीनर का काम भी करती थीं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी. एक्ट्रेस ने जुबिन ईरान से शादी की है. जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं ‘जौहर’ और ‘जोइश’. बता दें स्मृति जुबिन की दूसरी पत्नी हैं. पहली पत्नी से जुबिन को एक बेटी हैं ‘शेनियल’.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles