इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ में जज के तौर पर नज़र आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते हैं कि कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार टेलीविज़न की दुनिया में एंट्री लेता है. कई बॉलीवुड सितारें टेलीविज़न पर नज़र आ चुके हैं. जिसमें सलमान खान, माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन जैसे नाम शामिल हैं. जिसके बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी टीवी पर नज़र आने वाली हैं.

Doubletap for most beautiful girl #humaqureshi ❤️❤️ follow 👉🏻 @filmycolors for more. #bollywood

A post shared by F I L M Y C O L O R S ⚡ (@filmycolors) on

जी हाँ, हुमा जल्द ही एक रियलिटी शो में बतौर जज नज़र आने वाली हैं. उन्हें ज़ी टीवी के शो ‘इंडियास बेस्ट ड्रामेबाज़’ में जज करते हुए देखा जाएगा. जिसके लिए वो सुर्ख़ियों में भी बनी हुई हैं. टीवी में आने के लिए हुमा कहती हैं कि टीवी एक रोमांचक मंच है. एक प्यारे से शो का हिस्सा बनने के लिए वो बहुत उत्साहित हैं. उनके अनुसार इस शो में भारत के सबसे ड्रामेबाज़ और प्यारे बच्चे आते हैं. जिसके लिए वो बहुत खुश भी हैं.

#actress #humaqureshi #😍😘

A post shared by All about Bollywood 😘😘😘😘😘 (@bollywood_heartbts_page) on

इसके पहले हुमा को रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ में भी देखा जा चुका है. जिसके लिए वो बहुत चर्चा में भी रही थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है. जिसके चलते यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं. फिल्म में उनके साथ रजनीकांत, अंजलि पाटिल, नाना पाटेकर और धनुष जैसे स्टार्स भी नज़र आए थे.

इसके साथ ही बता दें कि ‘इंडियास बेस्ट ड्रामेबाज़’ बच्चों का रियलिटी शो होगा. जिसमें बच्चे अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाएंगे. इसके पहले भी यह शो टीवी पर धमाल मचा चुका है. बच्चों की क्यूटनेस और ड्रामेबाज़ी लोगों को बहुत पसंद आती है.

Judge of the show #humaqureshi at the #indiasbestdraamebaaz .

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद भी उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. इन फिल्मों में ‘एक थी डायन’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी फिल्में शामिल हैं. 6 साल के फ़िल्मी करियर में हुमा को लगभग हर प्रकार के रोल प्ले करते हुए देखा जा चुका है. जिसके चलते उनके कई सारे फैंस हैं.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles