एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ नज़र आईं ऐश्वर्या, हमेशा रखती हैं अपनी बेटी को साथ

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन को सभी जानते हैं. साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद उन्हें कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. जिसमें ‘जोधा अकबर’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन साल 2007 में वो अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. जिसके बाद उन्हें बहुत कम फिल्मों में देखा गया है. शादी के बाद ऐश्वर्या अपने परिवार की ओर ध्यान देने लगी हैं.

साल 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था. जिसके बाद ऐश्वर्या के साथ ही उनके फैंस भी बहुत खुश हो गए थे. आज भी ऐश्वर्या आराध्या को हर जगह अपने साथ लेकर जाती हैं. कभी कान्स फेस्टिवल में तो कभी आकाश और श्लोका की सगाई में दोनों को साथ देखा जाता है. हाल ही में आराध्या और ऐश्वर्या की कुछ फोटोज सामने आई हैं. जिसमें वो एयरपोर्ट पर नज़र आ रहे हैं. माँ बेटी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए साथ चल रही हैं.

इसके साथ ही इन दिनों सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक पर भी बहुत ध्यान दिया जाता है. यहां ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा उनकी बेटी आराध्या ने यहां पिंक कलर की जैकेट के साथ ब्लू जीन्स पहनी थी. जिसमें वो बहुत क्यूट लग रही थीं.

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के बहुत करीब हैं. यह बात उनके इंस्टाग्राम पेज को देख कर साफ़ जाहिर होती हैं. गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने हाल ही में इंस्टा पर अपना अकाउंट बनाया है और ख़ास बात यह है कि अगर आप ऐश्वर्या का इंस्टा पेज देखेंगे तो अधिकतर फोटोज में आपको आराध्या ही दिखेंगी. ज़ाहिर है हर मां-बेटी की तरह ही ऐश और आराध्या भी काफी क्लोज़ हैं.

On their way to Paris for @longines event. #aishwaryaraibachchan #aaradhyabachchan

A post shared by SundariDrishti (@sundaridrishti) on

फ़िल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या साल 2016 में रणबीर कपूर के साथ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नज़र आने के बाद इस साल वो ‘फन्ने ख़ान’ में दिखने वाली हैं. यह फ़िल्म एक म्यूज़िकल कॉमेडी फ़िल्म है जो 3 अगस्त रिलीज़ हो रही है.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles