पूर्व बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुआ आलिया भट्ट का सामना, रणबीर भी थे मौजूद

Get Daily Updates In Email

बीते दिनों अंबानी परिवार के जश्न में बॉलीवुड का लगभग हर सितारा नजर आया. जश्न का मौका था मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का. इस रॉयल इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के कई नामी सितारों ने भी शिरकत की. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी के साथ नजर आए. तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या के साथ यहाँ पहुंची थीं.

@shloka11 Wearing @abujanisandeepkhosla #bigfatindianwedding #ambaniwedding #shlokamehta #akashambani #beauty #beautifulbride #abujaanisandeepkhosla #weddingseason #weddingoftheyear

A post shared by BFIW (@bigfatindianweddingofficial) on

बॉलीवुड के कई यंग एक्टर्स और एक्ट्रेस भी इस पार्टी में नजर आए. दिशा पाटनी भी यहाँ टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं. पार्टी में श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आईं. पार्टी में रणबीर कपूर अपनी मॉम नीतू कपूर के साथ नजर आए. वहीँ इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे थे.

courtesy

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया और सिद्धार्थ इस पार्टी में मिले भी. गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर इस वक्त यह खबर काफी जोरो में हैं कि दोनों एक-दुसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो पार्टी में आलिया के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रणबीर और रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ दोनों ही आलिया के आसपास रहे.

courtesy

इस बीच तीनों को कोई ऑकवर्ड नहीं लगा, सब ठीक ठाक रहा. तीनों ने सिचुएशन को बखूबी संभाला. रिपोर्ट्स की माने तो आलिया, सिद्धार्थ, आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर, और परिणीति चोपड़ा सभी मिलकर इस पार्टी को साथ एंज्वॉय करते दिखे.

बताते चलें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक ही फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म है ‘ब्रम्हास्त्र’. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. इस में में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आएगी.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles