एक बार फिर अपने कथित बॉयफ्रेंड निक के साथ भारत लौटेंगी प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका को लेकर यह खबर जोरो पर है कि वे अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं.

شفتوا الصدمة!!! نيك جوناس خطب بيرانكا تشوبرا وقابل أهلها بالهند وهي بعد قابلت أهله! شكل العلاقة جادة المهم انهم كيوت مع بعض❤️ #nickjonas #priyankachopra

A post shared by zoee.fan (@zoee.fan1736) on

निक कुछ समय पहले ही प्रियंका के साथ भारत लौटे थे जिसके बाद से दोनों को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो गई थी. जिसके बाद निक प्रियंका के फैमिली मेम्बर्स के साथ गोवा छुट्टियां मनाने गए थे. जहां से दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

#priyankachopra ##nickjonas #بريانكا_تشوبرا

A post shared by bollywood__ (@dunya.bollywood) on

गोवा से लौटने के बाद दोनों आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में भी पहुंचे थे. इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पार्टी में पहुंचे थे. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे. जिसके बाद दोनों जर्मनी रवाना हुए थे. इसके बाद दोनों एक बार फिर से भारत का दौरा करने वाले हैं.

15 हफ्ते के अंदर यह दूसरी बार होगा जब निक और प्रियंका भारत लौटेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा जुलाई के दूसरे सप्ताह में फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग करने इंडिया आ रही हैं. ऐसे में उन्हें कंपनी देने उनके कथित बॉयफ्रेंड निक भी आ रहे हैं. निक अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वापस दोबारा इंडिया जा सकें.

प्रियंका 2 साल बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. ‘भारत’ की शूटिंग सितंबर के आधे महीने तक चलेगी लेकिन निक जल्द ही वापस यूएस चले जाएंगे.

बताते चलें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से सवाल किया कि अगर प्रियंका कोई विदेश लड़का पसंद करती हैं तो आपको कैसा लगेगा. जिसके जवाब में मधु चोपड़ा ने कहा था कि बेटी के लिए किसी विदशी लड़के के बारे में वाे सोच भी नहीं सकतीं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles