फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशनल इवेंट पर जाह्नवी को याद आईं मॉम, कहा-‘हमने बहुत मजे किए थे’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन अपनी बेटी की पहली फिल्म देखने के लिए अब मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं. आज भी वो अपने फैंस और बच्चों के दिल में बसती हैं.

#janhvikapoor #kapoor #khushikapoor #karanjohar #dharmaproductions #dhadak #bollywoodactress #actress #model #hot #sizzling

A post shared by #Bollywood & #MCU obsessed (@ganna_holic) on

हाल ही में जाह्नवी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें बारिश को लेकर कुछ पूछा गया था. जिसके बाद उन्होंने साल 2005 की बारिश को याद करते हुए बताया कि, ‘उस दिन मैं मॉम के साथ फिल्म देखने गई थी. जब फिल्म देखकर हम बाहर निकले, तो हर तरफ पानी भरा हुआ था. हालांकि एक अच्छी बात यह थी कि वहीं पास में हमारे पहचान के राज अंकल का ऑफिस था. हम पूरे 3 तीन दिन तक राज अंकल के ऑफिस में थे, हमने बहुत मजा किया. तीनों दिन हम सिर्फ मैगी खाते रहे.’

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

जिसके बाद ईशान ने भी बारिश के बारे में बताया कि, ‘उस वक़्त मैं अपने घरवालों के साथ 7 घंटे पैदल चलकर घर पहुंचा था.’ इसके साथ ही दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. कुछ दिनों पहले ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान दोनों ने अपनी ही फिल्म के गाने ‘झिंगाट’ पर डांस किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया था. कुछ ही समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था.

बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ पर आधारित है. जिसे बहुत पसंद भी किया गया था. महाराष्ट्र के बाहर भी यह फिल्म काफी हिट रही थी. वहीं फिल्म ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं और इसके निर्माता करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता हैं. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. जिसका इंतज़ार ईशान और जाह्नवी के फैंस के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी कर रहे है.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles