‘मेन्टल है क्या’ के सेट पर झगड़ लिए कंगना और राजकुमार, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स भी आ चुके हैं. जिसमें राजकुमार राव और कंगना रनौत अजीबोगरीब हरकते करते हुए दिख रहे हैं. जिसके बाद सभी फिल्म की कहानी जानने के लिए उत्सुक हैं.

These new posters of #MentalHaiKya are quirky and intriguing! @rajkummar_rao #KanganaRanaut

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

हाल ही में इस फिल्म से जुड़े कुछ वीडियोज सामने आए हैं. जिसमें से एक वीडियो कंगना रनौत ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें कंगना और राजकुमार एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और कंगना पहले राजकुमार को मेन्टल कहती है. जिसके बाद राजकुमार उन्हें बोलते हैं कि मेन्टल है क्या. दोनों लड़ने लगते हैं कि वो मेन्टल हैं. जिसके आखिरी में वो बताते हैं कि दो मेंटल्स टकराने वाले हैं 22 फरवरी को. इसके साथ ही कैप्शन में कंगना ने लिखा है कि, ‘दो मेंटल्स 22.2 को आ रहे हैं.’ इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने फिल्म की रिलीज़ डेट बताई है. जो कि 22 फरवरी 2019 है.

इसके अलावा भी एक वीडियो सामने आया था. जिसमें एकता कपूर और फिल्म की कास्ट डिनर करते हुए नज़र आ रही हैं. डिनर करते वक़्त एकता सभी से पूछती हैं कि हम क्या है. जिसके जवाब में सभी चिल्ला कर बोलते हैं मेन्टल. इसके साथ ही दोनों वीडियो फिल्म के प्रमोशन के तौर पर बनाए गए हैं. इसके पहले भी फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ की शूट लोकेशंस से कुछ फोटोज सामने आए थे. जिसमें कंगना और राजकुमार के साथ ही अमायरा दस्तूर भी नज़र आई थीं. अमायरा इसके पहले भी ‘मिस्टर एक्स’ और ‘इसक’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक दिमागी तौर से बीमार औरत की कहानी दिखाई जाएगी. यह औरत इतनी बीमार रहती है कि किसी की मौत का कारण भी बन सकती है. इस स्टोरी को कनिका ढिल्लो ने लिखा हैं.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles