रिलीज़ हुआ ‘सत्यमेव जयते’ का पहला गाना ‘दिलबर’, नोरा फतेही ने दिखाया अपने डांस का जलवा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज़ किए जा चुके हैं जो कि दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए गए हैं. इसके बाद अब फिल्म का पहला गाना ‘दिलबर’ भी रिलीज़ किया जा चुका है.

Check Out The Song #Dilbar 🔥 From #SatyamevaJayate #SatyamevaJayateOn15Aug @zmilap @TheJohnAbraham @SMJFilm @BajpayeeManoj @EmmayEntertain @nikkhiladvani #BhushanKumar @Norafatehi @iAmNehaKakkar @dhvanivinod @tanishkbagchi @Musicshabbir @TSeries

A post shared by India (@filmy_insta9) on

‘सत्यमेव जयते’ का यह गाना साल 1999 में आई फ‍िल्‍म ‘स‍िर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर’ का ही नया वर्जन है. इस फिल्म में बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस सुष्‍म‍िता सेन और संजय कपूर नजर आए थे. इस गाने में सुष्मिता सेन ने अपने डांस और ग्लैमर का तड़का लगाया था. जिसके बाद इसके न्यू वर्जन में नोरा फतेही अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं.

इस गाने को जॉन ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. 20 साल पुराने इस गाने को अरेब‍िक स्‍टाइल में र‍िक्र‍िएट कि‍या गया है. बात की जाए नोरा फतेही की तो वे अपनी बैली डांसिंग के लिए फेमस हैं. वे कई बार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं.

बता दें ‘स‍िर्फ तुम’ मूवी के लिए इस गाने को अल्‍का याग्‍न‍िक और व‍िनोद राठौड़ ने अपनी आवाज दी थी तो वहीं अब इस गाने को नेहा कक्कड़ और धवनी भानुषाली ने गाया है. बात की जाए फिल्म की तो फिल्म को म‍िलाप डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के फेमस न‍िर्माता निखिल आडवाणी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म 15 अगस्‍त को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म करप्शन के खिलाफ आवाज उठाने वाले एक पुलिस वाले की कहानी होगी. फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट आयशा शर्मा नजर आएंगी.

बता दें आयशा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं. फ‍िल्‍म में मनोज वाजपेयी भी नजर आएंगे. मनोज और जॉन को एक साथ फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा. दोनों फिल्म में एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे.

बता दें इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ भी रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles