संजय दत्त ने मेरा उस वक्त साथ दिया है जब कोई नहीं था- शाहरुख़ खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ ही लोगों को राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन भी बहुत पसंद आ रहा है. फैंस के साथ ही बॉलीवुड कलाकार भी इस फिल्म की तारीफ़ कर रहे हैं. जिसमें आमिर खान और शबाना आज़मी जैसे नाम शामिल हैं.

Has Anyone watched Movie ‘Sanju’ ? 😍 #sanju #ranbirkapoor #sanjaydutt #biopic #rajkumarhirani #bollywood

A post shared by FILMYFUNK (@filmyfunk) on

फिल्म देखने के बाद सभी संजय दत्त को भी बहुत पसंद करने लगे हैं. लोग संजय दत्त की ज़िन्दगी से इंस्पायर हुए हैं. फिल्म में दिखाया है क़ि इतनी सारी परेशानियों का सामना करने के बाद भी संजय हमेशा खुश रहते हैं. इसके साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें संजय दत्त और बोमन ईरानी शाहरुख़ खान के साथ नज़र आ रहे हैं.

यह वीडियो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट का है. जिसमें शाहरुख़ संजय दत्त की तारीफ़ करते हुए कहते हैं कि, ‘एक बार जब मैं मुंबई में नया था किसी बड़ी मुसीबत में फंस गया था. मैं दिल्ली से हूँ इसलिए उस समय मेरी मदद के लिए किसी ने नहीं पूछा. उस समय मेरा कोई दोस्त नहीं था. मेरे घरवाले मेरे साथ नहीं थे लेकिन तब संजय दत्त मेरे पास आए और बोले- अगर तुम्हें मुंबई में कोई हाथ भी लगाए तो मुझे बताना.’

संजय दत्त के यह बोलने पर शाहरुख़ खान को बहुत अच्छा लगा था. उन्हें वो दिन आज भी याद हैं. इसलिए आज भी वो संजय की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान संजय कहते हैं कि, ‘मैंने शाहरुख को बोला था कि तुझे जिंदगी में कुछ भी चाहिए तो मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. मैंने उसे कहा कि ये गाड़ी भी चाहिए तो गाड़ी रख कुछ भी चाहिए रख ले. मैं तेरे परिवार की तरह हूं, तू अकेला नहीं है, मैं हूं, तेरी फैमिली हूं मैं. तेरा भाई हूं मैं. ‘ जिसके बाद शाहरुख़ आज भी उनका आभार मानते हैं.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles