संजू के गाने ‘बाबा बोलता है’ को किया जा रहा है पसंद, अब तक मिले 54 लाख से ज्यादा व्यूज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सभी इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की भी बहुत तारीफें हो रही हैं. जिसके चलते 4 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 145 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है.

Really a inspirational story #sanju What a brilliant performance by @ranbirkapoor hatsoff sir @duttsanjay 👏👏

A post shared by 💪young 😎N😚wild😈 (@gauravkhulbe_8) on

रिलीज़ के बाद भी ‘संजू’ का एक गाना ‘बाबा बोलता हैं’ आया है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे है. इस गाने में रणबीर कपूर और संजय दत्त की जुगलबंदी देखने को मिल रही हैं. इस गाने में रील लाइफ संजू और रियल लाइफ संजू मिलकर मीडिया को भला बुरा कह रहे हैं. उनका कहना है कि मीडिया खबरों में ‘सूत्रों के अनुसार’ लिखकर कुछ भी छाप देता हैं. लोग राई का पहाड़ बना देते हैं. जिसके लिए बाबा यानी संजय दत्त बस बोल रहे है. इस गाने की लिरिक्स के साथ ही म्यूजिक को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. जिसके चलते अब तक यूट्यूब में इसे 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस गाने को बार-बार देख रहे हैं.

मीडिया पर निशाना तानते हुए बनाया गया यह गाना बहुत पसंद किया जा रहा है. इसे एक ही कमरे में शूट किया गया है. जिसमें आस पास अख़बार ही अखबार लगे हुए हैं. गाने में संजय दत्त और रणबीर कपूर का बेहतरीन डांस भी देखने को मिल रहा है.

#sanju the blockbuster opening

A post shared by FiLmY_W🌎rRlD (@_fil_my_wor_ld) on

फिल्म ‘संजू’ में हर किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है. रणबीर कपूर के किरदार के साथ ही परेश रावल और विकी कौशल ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म में विक्की कौशल ने उनके दोस्त कमली का किरदार निभाया था वहीं परेश रावल ने उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभाया है. दोनों ही संजय दत्त के हर अच्छे बुरे वक़्त में साथ रहते हैं.

Published by admin on 04 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles