अक्षय और मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ का पार्टी सॉन्ग किया शूट, नज़र आए बंगाली अवतार में

Get Daily Updates In Email

इस साल की सबसे ज्यादा अवेटेड फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर ही कुछ समय रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एकदम देश भक्ति वाले अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में काफी अच्छे डायलॉग के अलावा इमोशंस भी देखने को मिल रहे हैं. 24 घंटे के अंदर ही इसे 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था. यूट्यूब के साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. लोग इस ट्रेलर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ लोगों ने तो ट्रेलर के बाद ही इस फिल्म को सुपरहिट कह दिया है.

Gold Official Trailer #Gold
#GoldTrailer
#GoldMovie2018
#Akshaykumar https://www.filmymela.com/gold-bollywood-movie-trailer/

A post shared by Sheena Mol (@filmymela1) on

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और मौनी रॉय ने फिल्म के लिए एक पार्टी गाना शूट किया है. इस गाने में दोनों ही रेट्रो अवतार में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. ‘गोल्ड’ में मौनी रॉय अक्षय की बीवी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इस गाने के लिरिक्स हैं ‘मोनो बीना’. इस गाने में खतरों के खिलाडी अक्षय और टीवी से फिल्मों का रुख ले चुकी मौनी पारम्परिक बंगाली लुक में नज़र आ रही हैं. बहुत ही जल्द इस फिल्म का यह पार्टी सॉन्ग रिलीज़ किया जायेगा.

Nàino né bäändhį kãīsi dōōr vę …. #soon

A post shared by mon (@imouniroy) on

तनिष्क बागची ने ‘मोनो बीना’ गीत के बोल लिखे हैं. तनिष्क के साथ अक्षय कुमार ने भी गाने के बोल लिखने में मदद की है. तनिष्क ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘इस गीत के लिए फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ सलाह मशवरा किया था. वह एक अलग तरह के गीत के साथ प्रयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. पहले इस गीत की शुरुआत ‘मोना लिसा’ से थी, लेकिन अक्षय कुमार की सलाह के बाद इस गीत के बोल ‘मोनो बीना’ कर दिए गए. अक्षय ने सुझाव दिया कि यह गीत बंगाली लड़की के नाम के साथ बेहतर लगेगा. इस गाने को नए गायक यासीर, मोनाली ठाकुर और शाशा तिरुपति ने गाया है.’

#repost @akshaykumar:- Meet Mrs. Monobina Das, my wife. @imouniroy

A post shared by Akshay kumar (@akshaykumarlive) on

यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही अमित साध, कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नज़र आएंगे. टेलीविज़न एक्ट्रेस मौनी रॉय इसी फिल्म से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles