अनुपम खेर ने बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का दिल्ली शेड्यूल किया पूरा

Get Daily Updates In Email

हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे दिखाई देने वाली है. फिल्म का नाम ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रखा गया है. इस फिल्म से जुड़े कुछ किरदारों के लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मनमोहन सिंह की भूमिका बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अनुपम खेर निभाते हुए दिखाई देंगे.

इसके बाद फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभा रही दिव्या सेठ शाह का लुक भी सामने आया. इसके अलावा अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका राम अवतार भारद्वाज निभाते हुए नज़र आएंगे, वहीं अहाना कुमरा इस फिल्म में प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी. राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं. अक्षय खन्ना इस फिल्म में संजय बारू का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की दिल्ली की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह बात फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे अनूपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताई है. उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘The Delhi schedule of our film #TheAccidentalPrimeMinister comes to an end. It was great to shoot in a city where I learnt so much about acting. (#NationalSchoolOfDrama). It has been a learning experience to work with some superb actors from this city. Thank You Delhi.’

अनुपम खेर ने इस ट्वीट के जरिए बताया है कि उनकी फिल्म ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का दिल्ली शेड्यूल खत्म होने को है. उन्हें यहां शूटिंग करने में बहुत मजा आया और साथ ही उन्होंने यहां बहुत कुछ सीखा है. इसके लिए अनुपम दिल्ली को धन्यवाद कह रहे हैं. इस फिल्म की कहानी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर- राइटर हंसल मेहता ने लिखी है तो वहीं फिल्म को प्रोड्यूस सुनील बोहरा कर रहे हैं.

फिल्म के लिए अनुपम कहते हैं कि, ‘मेरा मानना है कि यह किरदार मेरे लिए अब तक का सर्वश्रेष्ठ किरदार हैं. मैंने इस पर पूरी बारीकी से ध्यान दिया है. हमने एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जो एक व्यक्ति, बुद्धिजीवी और राजनेता के लिए बड़ी श्रद्धांजलि है, जिन्हें गलत समझा जाता है, या शायद समझा ही नहीं गया है. इसके साथ ही ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की रिलीज के लिए तैयार है.’

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles