अर्शी खान और हितेन तेजवानी पहुंचे ‘जज्बात’ के सेट पर, बढ़ाई शो की रौनक

Get Daily Updates In Email

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन -11 में हितेन और अर्शी का नोकझोंक भरा रिश्ता काफी सुर्खियां बटोरते हुए नज़र आता था. शो के दौरान हमेशा अर्शी  हितेन के साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई देती तो वहीं शर्मीले हितेन अक्सर अर्शी से दूर जाने की कोशिश करते थे. लेकिन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों को बहुत एंटरटेन किया था. केवल दर्शक ही नहीं बल्कि सलमान खान भी दोनों को छेड़ने से पीछे नहीं हटते थे लेकिनशो के खत्म होने के बाद से दोनों फिर कभी साथ में दिखाई नहीं दिए थे. लेकिन हाल ही में हितेन और अर्शी की जोड़ी राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज़्बात’ में पहुंचे. इस शो में अकसर कई सेलिब्रिटीज आते हैं और अपनी ज़िंदगी के बारे में बात करते हैं.

Arshi Khan and hiten tejwani #Exclusive pic from the set of #juzzbaat ! Most entertaining Jodi and pure bond of #bb11 ! Once again on the tv ✌️❤️👑 . . . . . No bad comments @arshikofficial @hitentejwani @dna @dnaafterhrs @zeetv @sonytv @colorstv #follow #followme #like4follow 🇫 🇴 🇱 🇱 🇴 🇼 ➡️ @arshikhan_affo 🇫 🇴 🇱 🇱 🇴 🇼 ➡️ @arshikofficial #awaamkijaan #entertainerarshi #arshians #arshikhan #Arshikhan #arshi #arshiawaamkijaan #hinaholics #bb11 #zeetv #juzzbaat #colors #bcl #weloveyouarshi #dilonkijaan💛💜💛💜💛 #Affo_kijaan #bb11❤️ #beautiful✴️ #adaaokiraani #arshikhan❣️❣️ #hinakhan #hitentejwani #shilpashinde #luvtyagi #priyanksharma

A post shared by ARSHIKHAN 🖤 love (@arshikhan_affo) on

शो ‘जज्बात’ के दौरान अर्शी और हितेन ने बिगबॉस 11 के बाद करीब 6 महीने बाद साथ नज़र आए और दोनों ने साथ में बहुत एन्जॉय किया और अपनी ज़िंदगी की कई छिपी हुई बातें अपने होस्ट और फैंस के सामने रखी. शो के सेट से ही अर्शी और हितेन का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है इस वीडियो में दोनों बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की जोड़ी बिगबॉस के दौरान से ही सभी को बेहद पसंद आती हैं. घर के सबसे सीधे सदस्यों में गिने जाने वाले हितेन को अर्शी ने छेड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

‘जज़्बात’ के सेट पर हितेन ने पहले तो अर्शी और हितेन ने ‘मेरे रश्के कमर’ पर बेहतरीन डांस किया. दोनों इस गाने पर शानदार मूव्स करते हुए सभी का दिल जीत लिया. यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दोनों ने सिर्फ रश्के कमर पर ही नहीं बल्कि ‘मैं तेरी दुश्मन’ गाने पर भी नागिन डांस किया. इस दौरान अर्शी नागिन बनीं और हितेन उनका सपेरा बने. वैसे हितेन हर बार की तरह ही इस बार भी अर्शी के साथ डांस करने में कम रूचि ले रहे थे. खैर जो भी हो दोनों ने मिल कर शो की रौनक बढ़ा दी.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles