आखिर जाह्नवी और ईशान को मिल ही गया पप्पी, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. जाह्नवी के साथ ही लोग ईशान की भी बहुत तारीफ़ कर रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ही एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

July special movie 😍😍😍 The romantic movie I love this movie , but This whole movie is like sirat Dhadak movie release date 20 July on theatre #dhadaktrailer #dhadakfilm #dhadak #dhadakmovie2018

A post shared by Ajït🖤Gaud (@gaud18_07) on

हाल ही में ईशान और जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें ईशान और जाह्नवी के साथ ही एक पप्पी भी नज़र आ रहा है. यह वीडियो एक रियलिटी शो ‘इंडियास बेस्ट ड्रामेबाज़’ के सेट का है. जिसमें जाह्नवी कपूर कहती है कि आखिरकार मधु को पप्पी मिल गया है. जिसके बाद ईशान कहते हैं कि हम यहां ‘इंडियास बेस्ट ड्रामेबाज़’ के सेट पर आए हैं और हम यहां से एक पप्पी लेकर जा रहे हैं. फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर में भी ईशान जाह्नवी से पप्पी यानी किस मांगते हैं. जिस पर जाह्नवी ‘पप्पी यानी कुत्ते का बच्चा’ कहती है.

इसके पहले भी ईशान हुए जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो चुका है. दरअसल दोनों अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के गाने ‘झिंगाट’ पर डांस किया था. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. वहां मौजूद लोग तालियों के साथ ही सीटियां भी बजा रहे थे. दोनों का डांस सोशल मीडिया पर भी सामने आया था. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया है.

बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ पर आधारित है. जिसे बहुत पसंद भी किया गया था. महाराष्ट्र के बाहर भी यह फिल्म काफी हिट रही थी. वहीं फिल्म ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं और इसके निर्माता करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता हैं. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. जिसका इंतज़ार ईशान और जाह्नवी के फैंस के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी कर रहे है.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles