कभी चंद्रमुखी तो कभी लीला बनीं उर्वशी रौतेला, देखें वीडियो और फोटो

Get Daily Updates In Email

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह के गाने ‘लव डोज़’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी रौतेला को आज सभी जानते हैं. उनकी खूबसूरती से लेकर उनकी स्टाइल ने लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं उनकी फिल्में भी लोगों को बहुत पसंद आती हैं.

Your ability to generate feelings of love is unlimited, and when you love you are in complete and utter harmony with the Universe.

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

इसके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो ‘नगाड़ संग ढोल बाजे’ गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘संजय लीला भंसाली के गानों पर परफॉर्म करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है. मुझे अपने स्कूल का वो दिन आज भी याद है जब मैंने ‘निम्बूड़ा’ सॉन्ग पर डांस किया था और पहला प्राइज जीता था. अभी पता चला है कि हम दोनों के जन्मदिन भी एक दिन के अंतर पर आते हैं.’ इस वीडियो में उनके डांस को बहुत पसंद भी किया जा रहा है.

इसके पहले भी उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वो फिल्म ‘देवदास’ की चंद्रमुखी की तरह दिख रही हैं. इस फोटो के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘ये किसकी है आहट. ये किसका है साया. हुई दिल में दस्तक यहां कौन आया. ओह हमपर ये किसने हरा रंग डाला हो ख़ुशी ने हमारी हमें मार डाला.’ इस फोटो में उर्वशी ने ग्रीन कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ही पोस्ट में उर्वशी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म के अवतार लिए हुए हैं.

हरिद्वार, उत्तराखंड की रहने वाली उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में देखा गया है. जिसमें ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘सनम रे’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. इसके साथ ही उर्वशी ‘मिस डीवा 2015’ और ‘मिस यूनिवर्स इंडिया 2015’ जैसे खिताब भी जीत चुकी हैं.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles