छोटे बेटे को गोद में लिए नज़र आए जूनियर एनटीआर, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही लोगों को साउथ फिल्में भी बहुत पसंद आती हैं. सलमान खान की ही तरह प्रभास को भी बहुत पसंद किया जाता है. ऐसे ही साउथ फिल्मों के एक्टर हैं जूनियर एनटीआर. उन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टंट्स से लोगों का दिल जीत लिया है. जिसके बाद अब लोग उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी ख़बरें जानने में उत्सुक रहते हैं.

Courtesy

किसी के लिए भी पिता बनने से बड़ी खुशी शायद और कुछ नहीं हो सकती है और यह खुशी हाल ही में तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के घर में आई है. जी हां, जूनियर एनटीआर एक बार फिर से पिता बने हैं. उनकी पत्नी लक्ष्मी प्रनथी ने बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले भी वे एक बेटे को जन्म दे चुकी हैं. जिसका जन्म 22 जुलाई 2014 को हुआ था. वहीं पहले बेटे का नाम उन्होंने अभय राम रखा गया है.

जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बेटे के साथ पहली फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है. जिसके साथ उनकी बीवी और बड़ा बेटा भी नज़र आ रहा है. फोटो के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘द लिट्ल वन.’ फोटो में सभी नन्हे मेहमान को देख कर स्माइल कर रहे हैं.

The little one is, #BhargavaRam #NamingCeremony #FamilyTime #Bratpack

A post shared by Jr NTR (@jrntr) on

बता दें जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी साल 2011 शादी के में बंधन में बंधे थे. जूनियर एनटीआर ने मीडिया अटेंशन से बचने के लिए अपने पिता बनने की खबर को मीडिया से छुपा कर रखा था. रिपोर्ट्स की मानें तो लक्ष्मी के बेबी शॉवर में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्त पहुंचे थे.

Courtesy

इसके साथ ही जूनियर एनटीआर का जन्म 1983 में हैदराबाद में हुआ था. उनके दादाजी अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके हैं. उनका नाम एनटी रामाराव है. एनटीआर इंडस्ट्री के सफल एक्टर हैं. उन्हें दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं. अपने फ़िल्मी करियर में वे नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवॉर्ड से नवाजे जा चुके हैं.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles