‘संजू’ रणबीर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनने को तैयार

Get Daily Updates In Email

‘रॉकस्टार’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके रणबीर कपूर अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘संजू’ के कारण चर्चा में हैं. संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर के काम और एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म क्रिटिक्स भी फिल्म की काफी तरीफ कर रहे हैं और फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं. इस फिल्म को रणबीर कपूर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया जा रहा है.

courtesy

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म ने पहले दिन सलमान खान की ‘रेस 3’ का रिकॉर्ड तोड़ते हुए अब इस साल की बिगेस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़ रूपए, रविवार को 46.71 करोड़, सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 186.41 करोड़ पर पहुंच चुका है. वहीं अब यह फिल्म रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन्ने को तैयार है. क्योंकि तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार रणबीर कपूर की 2013 में आई फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन 188.57 करोड़ रूपए है. जो कि ‘संजू’ के आज के कलेक्शन से टूट जाएगा.

courtesy

फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े किस्सों को दिखाया गया है. जैसे उनके द्वारा जिन्दगी में की गई गलतियां, उनके अपने माता-पिता से कैसे रिश्ते थे और जिन लड़कियों के साथ उनके रिश्ते थे.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles