सलमान खान नहीं चाहते कि उनके ऊपर बने फिल्म, कहा-‘सब मेरे बारे में जानते हैं’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों फिल्म ‘संजू’ काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इसी के चलते यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी शामिल होने के करीब पहुँच गई है. इसे देखते हुए ह्रितिक रोशन ने भी कहा था कि वो भी अपनी आत्मकथा लिखना चाहते हैं.

Box office collection #sanju (wk1) fri ₹34.75cr, sat ₹38.60cr, sun ₹46.71cr, mon ₹25.35cr, tue ₹22.10cr, wed ₹18.90, (Total) ₹186.41cr @ranbirkapoor @vickykaushal09 @hirani.rajkumar #rajkumarhiranifilms

A post shared by Filmy Tashan (@filmytashan) on

जिसके बाद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से भी इस बारे में पूछा गया है. इसके जवाब में वो कहते हैं कि, ‘मेरी जिंदगी के बारे में पहले ही लोग सबकुछ जानते हैं. संजू की जिंदगी के बारे में भी सभी लोग जानते हैं. लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी जिंदगी पर कोई फिल्म बने.’इस स्टेटमेंट के बाद यह तो साफ़ हो गया है कि सलमान खान की बायोपिक नहीं आने वाली है. इस बात को सुनकर सलमान खान के फैंस बहुत उदास हो गए हैं. संजय दत्त की ही तरह सलमान खान की ज़िन्दगी भी बहुत उतार-चढाव से भरी हुई रही है. जिसके चलते सभी उनके बारे में जानना चाहते हैं.

Coffee time ☕️ #salmankhan

A post shared by Salman Khan (@salmankhanrealfans) on

इसमें कोई दो राय नहीं कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. सलमान की फिल्में केवल उनके नाम ही चल जाती हैं और अच्छे बिजनेस की गारंटी भी होती हैं. हाल में उनकी फिल्म ‘रेस 3’ के भी रिलीज़ हुई थी. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. एक थिएटर में तो सलमान खान के लोग फिल्म का गाना सुनकर नाचने लगे थे. जिसे जानकर हम उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाज़ा लगा सकते हैं.

यहां तक कि बॉलीवुड के कुछ कलाकार भी सलमान के फैन हैं. जिसमें अर्जुन कपूर जैसे एक्टर का नाम भी शामिल हैं. फिल्म ‘तेवर’ में अर्जुन ने उनके लिए एक सांग ‘मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन’ भी किया था. सलमान ने ही अर्जुन को फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया था. इसके अलावा भी कई एक्टर्स हैं जिन्हें सलमान खान ने लॉन्च किया है.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles