सलमान खान निभाएंगे अपना वादा और करेंगे बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉंच

Get Daily Updates In Email

सलमान खान हमेशा से ही बॉलीवुड में नए चेहरे लाने के लिए जाने जाते हैं. सलमान ने कटरीना कैफ से लेकर अपने बहनोई आयुष शर्मा तक को इंडस्ट्री में जगह बनाने में मदद की है. सलमान कई बॉलीवुड स्टार्स के गॉड फादर रहे हैं. कुछ समय पहले ही सलमान ने अपने दोस्त के बेटे जहीर इक़बाल को लॉंच करने की बात कही थी जिसे सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच पहचान दिला दी है और अब सलमान एक और शख्स को इंडस्ट्री में ला रहे हैं. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके बेहद करीबी इंसान के बेटे हैं.

#salmankhan does @beingshera ka swagat #airportdiaries

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सलमान जिसे लॉंच करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर हैं. बता दें जब टाइगर पैदा हुए थे, तब सलमान ने शेरा से वादा किया था कि वो इसे हीरो बनाएंगे. खबरों के अनुसार सलमान ने टाइगर को जन्म के बाद गोदी में उठाते हुए कहा था कि ‘यह हीरो बनेगा, मैं बनाऊंगा.’ हालांकि उस समय शेरा को ऐसा लगा था कि भाईजान ने यह बात ऐसे ही उत्साह में कह दी है. मगर बॉलीवुड के भाईजान ऐसे ही कोई बात नहीं कहते हैं इसलिए हाल ही में उन्होंने शेरा को फिर विश्वास दिलाया कि वो उनके बेटे को जल्द ही लॉन्च करेंगे.

courtesy 

सलमान खान ने शेरा से वादा किया है कि वो अपने बहनोई आयुष शर्मा के बाद शेरा को ही इंडस्ट्री में एंट्री दिलाएंगे. अभी सलमान आयुष को फिल्म ‘लवरात्रि’ से लॉंच कर रहे हैं. अब देखने की यह बात होगी कि सलमान टाइगर को किस फिल्म से लॉन्च करेंगे.

हाल ही में सलमान खान की रिलीज़ हुई फिल्म ‘रेस-3’ भले ही लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आ पाई हो लेकिन फिर भी फिल्म ने अब तक 300 करोड़ का कलेक्शन किया है. अब जल्द ही सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘भारत’ में नज़र आएंगे.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles