सोनी पिक्चर्स से हुई बड़ी गलती, ट्रेलर की जगह पोस्ट कर दी पूरी फिल्म

Get Daily Updates In Email

आज टेलीविज़न शोज भी फिल्मों से कम्पीट कर रहे हैं. यह शोज अलग- अलग टेलीविज़न चैनल्स पर टेलीकास्ट होते हैं. कभी स्टार प्लस का कोई सीरियल हिट होता है तो कभी सब टीवी के किसी शो को बहुत पसंद किया जाता है. यह चैनल्स खुद को टॉप पर रखने की होड़ में जुटे रहते हैं. लेकिन कई बार इन चैनल्स या प्रोडक्शन हाउस से गलती भी हो जाती है.

Courtesy 

ऐसी ही गलती सोनी से भी एक बार हो चुकी है. जी हाँ, सोनी टीवी ने 23 जुलाई को यूट्यूब पर ‘खली- द किलर’ नाम की एक फिल्म डाल दी थी. दरअसल सोनी को उस वक़्त सिर्फ फिल्म का ट्रेलर डालना था. प्रोडक्शन हाउस ने गलती से ट्रेलर की जगह 89 मिनट और 46 सेकण्ड्स की फिल्म शेयर कर दी थी. प्रोड्क्शन हाउस की इस गलती से लोगों को बहुत फायदा भी हुआ था. लोगों को रिलीज़ डेट के पहले ही यह फिल्म देखने को मिल गई थी.

Courtesy 

सबसे पहले यह गलती CBR.com ने पकड़ी थी. करीब 8 घंटे तक यह फिल्म यूट्यूब पर रही थी. कई लोग इसे देख भी चुके थे. फिल्म लोगों को बहुत पसंद भी आ रही थी. कुछ समय बाद लोगों के कमेंट्स से सोनी ने यह फिल्म हटा ली थी.

Courtesy 

फिल्म ‘खली द किलर’ जॉन मैथूस द्वारा डायरेक्ट की गई थी. जिसमें रिचर्ड क्राबिल नज़र आ रहे थे. जिन लोगों ने ऑनलाइन फिल्म देखने का मौका खो दिया है, वो लोग किराए पर या डिजीटल स्टोर से फिल्म खरीद कर देख सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म यू-ट्यूब पर भी रेंट पर मिल गई थी. इसके साथ ही रिचर्ड ने फिल्म में हिटमैन का किरदार निभाया है. पिछले साल नंवबर में प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म की डीवीडी लॉन्च की थी.

Courtesy 

पहले से रिलीज़ होने का फिल्म को फायदा भी हुआ है. क्योंकि इस फिल्म को बहुत कम लोग जानते थे. लेकिन इस गलती के बाद सभी लोग इस फिल्म के बारे में बात करने लगे थे.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles