12 करोड़ नहीं अब 6.5 करोड़ फीस के साथ ‘भारत’ में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि वे अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है.

#priyankachopra ##nickjonas #بريانكا_تشوبرا

A post shared by bollywood__ (@dunya.bollywood) on

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘भारत’ से कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म से वे 2 साल के बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए ली जाने वाली फीस को लेकर चर्चा में आई थीं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आ रही थी कि इस फिल्म के लिए प्रियंका 12 करोड़ रुपए फीस चार्ज करेंगी. लेकिन इसी बीच अब यह खबर भी आई थी कि प्रियंका ‘भारत’ में फ्री में काम कर रही हैं.

Courtesy

इसके अलावा यह खबर भी आ रही है कि प्रियंका ने फिल्म के लिए 6.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. यानी पहले से आधी फीस में एक्ट्रेस फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं है. बताते चलें कि प्रियंका से पहले दीपिका ने ‘पद्मावत’ के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे. ऐसे में प्रियंका का भी 12 करोड़ फीस की डिमांड करना झटके जैसा ही है.

Oh, hello…

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले ही अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ भारत लौटीं थीं. इसके बाद दोनों प्रियंका की फैमिली के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय करने पहुंचे थे. जिसके बाद प्रियंका निक के साथ जर्मनी उनका इवेंट करने पहुंची थीं. दोनों को लेकर यह खबर भी आ रही है कि प्रियंका जल्द ही ‘भारत’ की शूटिंग के लिए भारत लौटने वाली हैं. इस दौरान उनके साथ निक भी भारत लौटेंगे. यह भी बता दें कि दोनों एक साथ आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में भी पहुंचे थे.

#nickjonas #priyankachopra #hollywood #bollywood

A post shared by eye of Bollywood (@bolleyeck) on

‘भारत’ के अलावा एक्ट्रेस और भी फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं. जिसके बाद वे जल्द ही और भी फिल्में साइन करेंगी.

Published by Chanchala Verma on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles