DDLJ का फेमस सीन करते नजर आए अबराम, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ सभी को याद होगी. इतने सालों बाद आज भी यह फिल्म मुंबई के थिएटर मराठा मंदिर में चल रही है. इस फिल्म का लगभग हर सीन आज भी याद किया जाता है. ऐसे में अमरीश पुरी का वह सीन भी सबको याद ही होगा जिसमें वो कबूतर को दाना खिलते हुए ‘आओ-आओ’ कहते थे.

यह सीन शाहरुख़ खान के बेटे अबराम ने एक बार फिर से याद दिला दिया है. दरअसल हाल ही में शाहरुख़ खान ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उनके बेटे अबराम कबूतर को दाना डालते हुए नज़र आ रहे हैं. अबराम बिलकुल अमरीश पुरी की ही तरह आओ आओ कहते हुए दिख रहे हैं.

इन दिनों शाहरुख़ खान अपने परिवार के साथ बार्सिलोना में छुट्टियां मना रहे हैं. इसी दौरान यह वीडियो भी लिया गया है. इसके पहले भी बार्सिलोना के ही कुछ फोटोज सामने आ चुके हैं. जिसमें से एक फोटो में अबराम के साथ ही शाहरुख़ और उनके बड़े बेटे आर्यन सड़क पर बैठे हुए नज़र आ रहे थे. यह फोटो गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया है. जिसके चलते कुछ ही समय में यह फोटो वायरल भी होने लगा था.

अबराम भले ही अभी छोटे हैं लेकिन फिर उन्हें उनके पिता शाहरुख़ खान की ही तरह पसंद भी किया जाता है. इतनी कम उम्र में भी अबराम एक फिल्म में नज़र भी आ चुके हैं. जी हाँ, अबराम को फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लास्ट सिन में डांस करते हुए देखा जा चुका है. जिसके लिए वो काफी दिनों तक चर्चा में भी रहे थे.

वर्कप्लेस की बात करें तो शाहरुख़ खान जल्द ही अपनी फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख़ एक बौने लड़के का किरदार निभा रहे हैं.

Published by admin on 05 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles