अगर मैं शाहरुख़ बनी तो अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करूंगी -राधिका आप्टे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को सभी जानते हैं. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद भी उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका हैं. जिसमें ‘पैडमेन’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन दिनों राधिका अपनी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में राधिका एक चैट शो में पहुंची थीं. जिसमें उनसे कई मजेदार सवाल पूछे गए थे. इसमें से एक सवाल था कि अगर वो अगले दिन शाहरुख़ खान बनकर उठती हैं तो वो क्या करेंगी. जिसके जवाब में वो कहती हैं कि, ‘मैं फिल्मों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट्स करूंगी. क्योंकि मुझे लगता है कि शाहरुख एक शानदार और वर्सेटाइल एक्टर हैं. उन्होंने अपना करियर भी ऐसे ही शुरू किया था. शाहरुख ने अलग-अलग रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया था, ये मैं करूंगी अगर मैं शाहरुख बनकर एक सुबह उठूं.’

कुछ दिनों पहले राधिका अपने एक और बयान के लिए सुर्ख़ियों में रही थीं. दरअसल राधिका से पूछा गया था कि बॉलीवुड में कौन आपको ओवररेटेड एक्टर लगते हैं. जिसके जवाब में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था. जिसके बाद उनसे यह भी पूछा गया था कि किस एक्टर को जिम से ज्यादा एक्टिंग क्लासेज जाने की जरुरत है. जिसपर उन्होंने कहा था कि सूरज पंचोली. इसके बाद राधिका को लोग अलग-अलग तरह की बातें कह रहे थे.

The black and white series with @rohanshrestha #throwback #blackandwhite #portrait

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

हाल ही आई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ के लिए भी राधिका खबरों में रही हैं. यह फिल्म 15 जून को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में कियारा अडवाणी का मास्टरबैशन का सीन भी था. जिसके साथ लता मंगेशकर का गाना बज रहा था. इसके बाद लता मंगेशकर के परिवार वालों ने फिल्म पर केस कर दिया था. उनका कहना है कि लता दीदी के गाने इन सब चीज़ों के लिए नहीं बने हैं.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles