‘एम.एस. धोनी : एन अनटोल्ड स्टोरी’ के दूसरे पार्ट में सुशांत ही निभाएंगे धोनी का किरदार

Get Daily Updates In Email

आप सभी को इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म ‘एम.एस. धोनी : एन अनटोल्ड स्टोरी’ तो याद ही होगी. यह फिल्म सभी को बहुत पसंद आई थी. इसी के साथ यह लोगों की पसंदीदा फिल्मों में शामिल हो गई थी क्योंकि इसमें धोनी की ज़िंदगी के कुछ ऐसे पहलुओं को बताया था जिसने लोगों के दिलों को छू लिया था. अब धोनी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. खबर यह है कि अब जल्द ही लोगों को ‘एम.एस. धोनी : एन अनटोल्ड स्टोरी’ का दूसरा भाग भी देखने को मिलेगा.

courtesy 

सबसे ख़ास बात यह है कि फिल्म के दूसरे भाग में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ही निभाते हुए दिखाई देंगे. ‘एम.एस. धोनी : एन अनटोल्ड स्टोरी’ ने सुशांत के एक्टिंग करियर को एक नई ऊंचाई दी है. फिल्म के दूसरे भाग में महेंद्र सिंह धोनी के वर्ल्ड कप जीतने के बाद की जिंदगी के बारे में दिखाया जाएगा. इसके साथ ही इस पार्ट में धोनी की पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया जाएगा जो कि फिल्म के पहले भाग में ज्यादा नहीं बताया गया था. फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा और धोनी के परिवार से जुड़ी कई बातें देखने को मिलेंगी.

जैसे की फिल्म ‘एम.एस. धोनी : एन अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के बड़े भाई के बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है. जी हाँ, आप हैरान मत होइए धोनी के बड़े भाई का नाम नरेंद्र सिंह धोनी हैं जो कि उनसे उम्र में 10 साल बड़े हैं. जब धोनी सिर्फ दस साल के थे तभी उनके भाई नरेंद्र घर छोड़ कर चले गए थे. हालांकि उनका परिवार से बिलकुल सामान्य ही रिश्ता है कोई विवाद नहीं हैं. फिल्म में केवल धोनी की बहन जयंती के बारे में भी दिखाया गया है.

courtesy 

अगले साल तक प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के आर.एस.वी.पी फिल्म्स के बैनर के अंतर्गत इस फिल्म का निर्माण शुरू किया जा सकता है.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles