टी-20 के दूसरे मुकाबले में विराट को चीयर करने कार्डिफ पहुंचीं अनुष्का शर्मा

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. आज इंडिया का इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच कार्डिफ में खेला जाना है और इसके लिए टीम कल यहां पहुंच चुकी है. ख़ास बात यह है कि इंडिया टीम जब होटल पहुंची तो सभी के लिए एक सरप्राइज सामने आया. यह सरप्राइज कुछ और नहीं बल्कि इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा थीं. जी हाँ, अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर अपने पति को चीयर करने कार्डिफ आ पहुंची हैं.

@anushkasharma & @virat.kohli spotted in Team Bus , Off to Cardiff Now ❤️💕 PS- She’s Wearing V Cap 😍 #viratkohli #anushkasharma #virushka #EngVsInd #Uk

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

जब भारतीय टीम मैच की प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड पर जा रही थीं तब अनुष्का बस में अपने पति यानी विराट कोहली के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. दोनों की बस में बैठी हुई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इसके अलावा एक और अनुष्का और विराट की वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें अनुष्का बस में से उतरती हैं और इसके बाद विराट भी अनुष्का के पीछे उतरते हैं और दोनों साथ में बात करते हुए आगे निकल जाते हैं. इस दौरान अनुष्का काफी कूल अंदाज़ में नज़र आ रही थीं. अनुष्का फुल ब्लैक ऑउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं उन्होंने साथ ही कैप भी लगा रखी थी जो उनपर काफी सूट कर रही थी.

विराट कोहली ने पिछले मैच में टी 20 इंटरनेशनल में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. टी-20 मैच में सबसे तेज 2000 रन बनाने वाले बैट्समैन विराट कोहली बन गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले मैच में विराट 20 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे. तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ का पहला मैच भारत ने 8 विकेट से अपनी झोली में ले लिया था. इस मैच में कुलदीप यादव ने पांच विकेट लिए और लोकेश राहुल ने अपने टी -20 करियर का दूसरा शतक बनाते हुए नाबाद 101 रन बनाए थे. इस सीरीज़ में टीम इंडिया 1-0 से आगे है.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles