टेलीविजन कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ कानूनी तरीके से हुए अलग

Get Daily Updates In Email

साल 2009 में स्टार प्लस के शो ‘कुमकुम’ से सभी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली जूही परमार को अब अपने पति एक्टर सचिन श्रॉफ से आखिरकार तलाक मिल ही गया है. दोनों के तलाक का केस काफी समय से मुंबई के बांद्रा इलाके के पारिवारिक कोर्ट में चल रहा था. जूही और सचिन दोनों ने ही यह तलाक आपसी सहमति से लिया है. शादी के करीब 9 साल बाद टीवी का यह खूबसूरत कपल अब क़ानूनी तरीके से एक दूसरे से अलग हो गया है.

courtesy 

जूही ने सचिन से सैटेलमेंट के लिए पैसों की मांग नहीं की. लेकिन जूही का कहना है कि सचिन को समायरा (सचिन और जूही की बेटी) के उज्जवल भविष्य के लिए कॉन्ट्रिब्यूट करना होगा क्योंकि वह दोनों की ही ज़िम्मेदारी है. साल 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे लेकिन जूही के अनुसार शादी के बाद से ही शुरुआत से ही परेशानियां थी क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थे. उनके बैंकग्राउंड, सोच, नज़रिया और जीवन से उम्मीद एक-दूसरे से एकदम विपरीत था दोनों ने शादी को बचाने की कई कोशिशे की लेकिन वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए.

#mystylist #mylove #happyfathersday

A post shared by sachin shroff (@sachinshroff1) on

जूही तलाक की अर्जी लगाने के करीब 18 महीने से अलग रह रहे थे 20 दिसंबर 2017 को उन्होंने कोर्ट में तलाक का केस फाइल कर दिया था. हाल ही में जूही राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज़्बात’ का हिस्सा बनी थीं इस दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारें बात करते हुए बताया कि ‘ मैं सचिन को शादी से पहले जानती थी. लेकिन हमारे बीच कोई कोर्टशिप पीरियड नहीं रहा. उन्होंने अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया और हमने तुरंत शादी कर ली थी. उनके बेपनाह प्यार की वजह से मैं शादी के लिए मान गई थी.’

आगे जूही ने बताया कि, ‘मुझे लगा था कि मुझे भी उनसे प्यार हो ही जाएगा. लेकिन अभी तक मुझे नहीं लगता कि मैं उस शादी को लव मैरिज कह सकती हूं. शादी के कुछ समय बाद हमारे रिश्ते में उतार चढ़ाव आए. मैं रिश्ते को बेहतर करने की कोशिश करती रही. लेकिन अंत में मैंने सोचा कि दोनों के भले के लिए हमारा अलग होना ही सही रहेगा. इस मामले में आशका गोरडिया ने मेरी बहुत मदद की. वह हर वक्त मेरे लिए खड़ी रहीं.’

Mehendi hai lagne wali..

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

जूही और सचिन के बीच अनबन का अनुमान तब ही से लगाया जा रहा था, जब जूही के कमबैक शो ‘कर्मफल दाता शनि’ की लॉन्चिंग के दौरान सचिन शामिल नहीं हुए थे.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles