फोटो खींचकर माँ का क़र्ज़ चुका रहे हैं आरव, ट्विंकल ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को काफी समय से फिल्मों में नहीं देखा गया है. इसके बाद भी वो हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. कई बार वो अपने बयानों के चलते विवाद में फंस चुकी हैं. ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. आए दिन वो कोई ना कोई फोटो शेयर करती रहती हैं.

So now I can officially refer to him as my trophy husband 🙂 #NationalFilmAwards #Hurrah

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वो येलो कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं. दरअसल यह फोटो उनके बेटे आरव ने क्लिक किया है. जिसके साथ ही कैप्शन में वो लिखती हैं कि, ‘आरव को फोटो खींचने के लिए राजी करना भी एक कला है. मैंने उसे अपनी कोख में 9 महीने तक रखा है ऐसे में एक फोटो खींचकर वह मेरे कर्ज का छोटा सा हिस्सा अदा कर सकता है.’ इस फोटो को बहुत पसंद भी किया जा रहा है.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव हमेशा लाइम लाइट से दूर रहने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी माँ कई बार उनसे जुड़े पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. जिसमें उनकी और ट्विंकल की बॉन्डिंग साफ़ देखने को मिलती है. इसके पहले भी ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक चैट शेयर की थी. जिसमें आरव ट्विंकल की ड्राइविंग का मजाक उड़ा रहे हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को आखिरी बार साल 2001 में फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में देखा गया था. जिसके बाद उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग और प्रोडक्शन हाउस की देखरेख का काम शुरू कर दिया है. साल 2001 में ही अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी भी हुई थी. शादी के बाद से ही ट्विंकल फिल्मों को छोड़कर अपने परिवार को संम्भाल रही हैं. बताया जाता है कि अक्षय कुमार को ट्विंकल का फिल्मों में आना नहीं पसंद था. जिसके चलते उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles