रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप की वजह कहे जाने पर बोलीं आलिया, कहा- ‘सब बकवास है’

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में लव अफेयर से जुड़ी कोई न कोई खबर तो आती ही रहती है. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के सांवरिया एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लव अफेयर के चर्चे जोरो पर हैं. दोनों को लेकर आए दिन खबर आती ही रहती है. रणबीर और आलिया इंटरव्यूज में कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर इशारे भी कर चुके हैं. दोनों यह स्वीकार चुके हैं कि हमारे बीच एक बेहद ख़ास रिश्ता है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब रणबीर कपूर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आए हैं. इससे पहले वे दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं जिसके बाद उन्होंने कटरीना कैफ को भी डेट किया था.

love❤️❤️😍😍😘😘 #alia #ranbir #ranbiralia #ranbir_kapoor

A post shared by Ranbir Kapoor fan club (@ranbir_kapoorr_official) on

कटरीना और रणबीर का लव रिलेशन काफी समय तक चला लेकिन 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से राहें अलग कर ली थी, जिसके पीछे कई वजह सामने आ रही थीं. खबरों के अनुसार इन्ही सब वजह में से एक वजह बनीं आलिया भट्ट. जी हाँ, इन सब की शुरुआत हुई जब बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर ने रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट को अपने घर बुलाया था. वहां रणबीर कपूर का आलिया को लेकर पागलपन काफी हद तक देखने को मिला था जिसे लेकर कटरीना काफी इनसिक्योर महसूस करने के कारण वहां से चली गईं. और जब कटरीना ने यह बात रणबीर से कही तो उन्होंने इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया.

merry with katy 💕

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

तब कटरीना को लगा की अब इस मामले में उनकी मदद रणबीर के ख़ास दोस्त अयान मुखर्जी ही कर सकते हैं. वो चाहती थीं कि आलिया को अयान फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नहीं लें लेकिन अयान ने ऐसा नहीं किया. बता दें कटरीना और आलिया बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करती थीं लेकिन अब आलिया उनसे बात करने की कई कोशिशे कर रही हैं, लेकिन कटरीना नहीं मान रही हैं.

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से बोला गया कि वो ही कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह हैं तो इस बात पर उन्होंने जवाब दिया कि, ‘मैंने पढ़ा है कि मैं ही कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह हूं, यह बिलकुल बकवास है मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी तरह की सफाई देने की जरूरत है.’

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles